CISF जवान ने ही कराई थी पत्नी की हत्या, दूसरी शादी करना चाहता था, इसलिए भाड़े के हत्यारे से पत्नी की हत्या करवा दी….5 गिरफ्तार

0

मुंगेर: कासिम बाजार थाना के आमगाछी टोला में सोमवार की हुई दीपिका शर्मा की हत्या की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सुलझा दिया। घटना के दूसरे दिन ही मामले का पर्दाफाश कर दिया। सीआइएसएफ के जवान रवि कुमार ने ही दीपिका की हत्या कराई है। पति ही हत्या का मुख्य सूत्रधार निकला। महिला की हत्या छह लोगों ने मिलकर की थी, पुलिस ने इस मामले में पति सहित पांच हत्यारे को गिरफ्तार किया। हत्या का आरोपित पतलू पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस कप्तान जग्गुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि महिला के भाई कुमार भानू ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

तकनीकी अनुसंधान के क्रम में घर में मौजूद मृतका के देवर छोटू शर्मा, भैंसूर राजीव कुमार, फुफेरा देवर सुमित कुमार के मोबाइल काल डिटेल निकाला गया है। काल डिटेल के आधार पर सूटर गौतम कुमार, पतलू और संजीव कुमार की संलिप्ता मिली। पुलिस ने गौतम कुमार व संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपित गौतम कुमार ने पुलिस को जानकारी दी कि सुमित कुमार लगभग एक माह पूर्व फोन कर बोला कि बोला था मेरा फुफेरा भाई रवि कुमार सीआइएसएफ का जवान है, अभी वह धनबाद में तैनात है। भाई अपनी पत्नी दीपिका शर्मा को रास्ते से हटाना चाहता है। गौतम ने बताया कि हत्या कराने के लिए 1.20 लाख में डील हुई थी। सुमित ने शूटर गौतम को रवि से बात कराई थी और 20 हजार रुपये एडवांस दिया गया।

एसपी ने बताया कि महिला की हत्या सुनयोजित ढंग से की गई थी। योजना के अनुसार सुमन कुमार एक सप्ताह से महिला के ससुराल में रहकर देवर छोटू शर्मा के साथ रहकर रेकी कर रहा था। 14 नवंबर को पूरी योजना तैयार कर सुबह में शौच करने के लिए दीपिका आंगन स्थित शौचालय जाने लगी तो सुमित कुमार ने शूटर गौतम को इसकी जानकारी दी। शूटर गौतम, संजीव व पतलू आंगन की चहारदीवारी फांदकर महिला को गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि वर्ष 2017 में दीपिका को बरियारपुर के बहादुर स्थित मायके में गोली मारी थी, उस घटना में महिला को बांह में गोली लगी थी, बचाव करने आई महिला की मां की गोली से लगने से मौके पर मौत हो गई थी। गोली लगने के बाद महिला का बायां हाथ सही से काम नहीं कर रहा था, इसके बाद ससुराल वाले पसंद नहीं करते थे। पुलिस ने घटनास्थल से पांच मोबाइल और गौतम कुमार, रंजीत कुमार, सुमित कुमार, रवि कुमार और छोटू कुमार को गिरफ्तार किया है।

SP जेजे रेड्डी ने बताया कि मृतका के भाई सानू ने कहा कि दीपिका के पति रवि का संबंध दूसरी औरत से है। वह उसके साथ शादी करना चाहता है। इसके अलावा SP ने बताया कि मृतका दीपिका शर्मा को 2017 में दो गोली लगी थी। इससे उसका बायां हाथ काम नहीं कर रहा था। इस कारण भी पति एवं ससुराल में उसे लोग पसंद नहीं करते थे। इसके लिए भी उसके पति ने सुपारी किलर के माध्यम से अपनी पत्नी की निर्मम हत्या करवा दी।