सिवान के महराजगंज में BJP सांसद से भिड़े मुखिया के समर्थक, जमकर चली कुर्सियां

0

सिवान : जिले के महराजगंज में सांसद और मुखिया समर्थकों के बीच हिंसक झड़प हुई है. महराजगंज से बीजेपी के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के समर्थक और मुखिया समर्थक आपस मे भिड़ गए. इस दौरान जमकर कुर्सियां चलीं. कई दर्जन कुर्सियां भी तोड़ी गई हैं. हिंसक झड़प की इस घटना में कई लोगों को चोट आई है. मामला लकड़ी नवीगंज के पड़ौली पंचायत भवन का है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

बताया जा रहा है कि बाढ़ पीड़ितों के लिए बनाए जा रहे भोजन का जायजा लेने महाराजगंज से भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने समर्थकों के साथ पड़ौली पंचायत भवन पहुंचे थे. इतने में पंचायत के मुखिया के समर्थकों के साथ सांसद और उनके समर्थकों की तू-तू मैं-मैं की घटना हुई. देखते ही देखते दोनों तरफ से जमकर कुर्सियां चलने लगी. ये सब सांसद की मौजूदगी में हुआ.

सांसद के सामने ही दोनों तरफ से एक दूसरे पर आरोप लगाकर कुर्सियां बरसाई गईं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस बल ने दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. बीजेपी के महाराजगंज सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने कहा कि हम अनियमितता की शिकायत पर जांच करने गए थे. वहां के स्थानीय लोगों द्वारा मुझे कॉल करके शिकायत की जा रही थी कि गांव में बाढ़ राहत शिविर लगा है जिसमें काफी अनियमितता बरती जा रही है.

सांसद ने बताया कि जब मैं इसका जायजा लेने वहां गया तो स्थानीय मुखिया और असामाजिक तत्वों द्वारा ऐसी हरकत की गई. सांसद ने बताया कि इसकी जानकारी हमने सीवान डीएम अमित कुमार पांडे को दे दी है. सांसद के सामने हुई इस तरह की घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.