जम्मू-कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर बोले CM नीतीश- सरकार को और भी मुस्तैद रहने की है जरूरत

0

पटनाः जम्मू-कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि वहां की सरकार और सचेत रहना पड़ेगा। क्योंकि गड़बड़ करने वाले लोग अब इस तरह का काम शुरू कर दिया है। ऐसे में वहां की सरकार को पूरे तौर पर मुस्तैद रहना होगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दरबार के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर कोई बाहर है कि भारत का ही अंग है? हर किसी को कहीं भी जाने, काम करने की इजाजत है। सीएम ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कुछ लोग हैं जो गड़बड़ कर रहा. सरकार को और बुलंदी से काम करना पड़ेगा ताकि कहीं कुछ नहीं हो। गड़बड़ करने वालों पर नजर रखकर कार्रवाई करनी पड़ेगी। प्रशासन को सचेत रहना पड़ेगा, क्योंकि वे लोग अब इस तरह का काम करना शुरू किया है।

सीएम नीतीश ने कोरोना को लेकर कहा कि हम लोगों से आग्रह करेंगे कि दीपावली-छठ में घऱ आने वाले लोग कोरोना टेस्ट करा लें और टीका ले लें। अगर बाहर से जांच कराकर आये हैं तो ठीक वरना यहां पर कराने की व्यवस्था की जा रही है। इसका इंतजाम किया गया है। बिहार में कोरोना न के बराबर है। जांच में 2-4 संख्य़ा में कोरोना पॉजिटिव मिल भी रहा । जब पता किया जाता है तो जानकारी मिलती है कि वो बाहर से आया है। हमलोग पूरे तौर पर अलर्ट हैं।