CM कल से शुरू करेंगे उपचुनाव के लिए प्रचार, दोनों सीटों पर लड़ रही है JDU…

0

पटना: बिहार में उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कल से चुनाव प्रचार शुरू करेंगे. कल पहले दिन वे दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इस बीच बता दें कि, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो भी आज पटना आने वाले हैं. वे भी तारापुर और कुशेश्वरस्थान दोनों सीटों के लिए प्रचार करेंगे. इस बीच अब या प्रचार-प्रसार काफी दिलचस्प होने वाला है. बिहार के बड़े नेता दोनों सीटों पर अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

जानकारी के मुताबिक, कल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र के खेत मैदान में पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे अपनी दूसरी जनसभा को तारापुर में संबोधित करेंगे। जदयू की तरफ से तारापुर से राजिव कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया गया है तो वहीं कुशेश्वरस्थान से अमन हजारी को उम्मीदवार बनाया गया है.

इस बीच अब खबर सामने आ रही है कि जदयू के लिए यह उपचुनाव जीतना महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे पहले दोनों सीटों पर जदयू के ही विधायक थे। कुशेश्वर स्थान से विधायक रहे शशिभूषण हजारी और तारापुर से मेवालाल चौधरी दोनों के निधन के कारण इन सीटों पर उपचुनाव हो रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी भी मौजूद रहेंगे।