बिहार में कोरोना संक्रमण सामान्य : 14 फरवरी से सभी कोरोना प्रतिबंध हटेगा, CM नीतीश ने ट्वीट कर दी जानकारी

0

पटना: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण अब सामान्य हो गया है। इसके बाद बिहार सरकार ने 14 फरवरी से अगले आदेश तक सभी कोरोना प्रतिबंधों को हटा लिया है। इसकी जानकारी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट कर दी है। बता दें कि बिहार में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर नाइट कर्फ्यू सहित कई तरह के प्रतिबंध लगाये गये थे, जिसमें मेला और धार्मिक आयोजन को निषेध किया गया था। वहीं स्कूल व कॉलेजों को भी बंद किया गया था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर आज फिर समीक्षा बैठक हुई, जिसमें कोरोना प्रतिबंधों को 14 फरवरी से हटनाने का निर्णय लिया गया है। बिहार में पिछले दिनों से लगातार कोरोना संक्रमण में कमी देखी जा रही है। इसके बाद बिहार सरकार ने यह फैसला लिया है।

कोरोना गाइडलाइन को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक के बाद एक तीन ट्वीट करते हुए कहा, कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति की आज समीक्षा की गई। कोरोना संक्रमण में लगातार आ रही कमी को देखते हुए 14 फरवरी से अगले आदेश तक सभी प्रकार के प्रतिबंधों को हटा लिया गया है।

अब कोविड अनुकुल व्यवहार एवं निर्धारित मानक संचालन प्रक्रिया के अनुपालन के साथ सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित होंगी। जिला पदाधिकारियों को स्थानीय परिस्थितियों को देखते हुए आवश्यकतानुसार प्रतिबंध लगाने हेतु अधिकृत किया गया है।

लोगों से अनुरोध है कि सावधानी बरतें तथा सोशल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ घर से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग जरूर करें।