तरवारा : अपराधी गोलू सिंह ने सहयोगियों संग मिलकर चलाई गोली, महिला व उसका पति घायल

0
goli se ghayal
  • मौके पर पहुंची कई थाना पुलिस, एसडीपीओ कर रहे मामले की जांच
  • पुलिस छावनी में तब्दील हुआ माधोपुर गांव
  • आरोपित गोलू पूर्व में भी पुलिस टीम पर कर चुका है फायरिंग

परवेज अख्तर/एडिटर-इन-चीफ :

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

सिवान : जिले के जी. बी. नगर तरवारा थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में रविवार की दोपहर भूमि विवाद मामले में रंगदारी नहीं देने पर अपराधकर्मी ने अपने साथियों संग मिल एक युवक को उठा लिया. इसके बाद उसकी पिटायी शुरू कर दी. बेटे को उठाकर ले जाने की जानकारी होने पर उसके माता व पिता मौके पर पहुंचे. इसके बाद उसे छुड़ाने लगे तो झड़प हो गयी. इसके बाद अपराधकर्मी ने युवक के पिता पर धारदार हथियार से वार कर दिया. जिसमें वह घायल हो गये. अभी युवक की मां कुछ समझ पाती अपराधीकर्मी हथियार निकाल फायरिंग शुरू कर दी. इसमें युवक की मां को दो गोली लग गयी और वह घायल हो गयी. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने महिला को सदर अस्पताल लाये. जहां से हालत नाजुक देख पटना रेफर कर दिया गया. बतादें कि जीबी नगर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव में रविवार को भूमि विवाद के मामले में रंगदारी नहीं देने पर अपराधकर्मी गोलू सिंह अपने सहयोगियों के साथ मिलकर गांव के ही लक्ष्मण यादव के यहां पहुंचा. वहां पहुंचने के बाद उनके पुत्र मनोज यादव को पकड़ कर अपने घर लेकर चला आया. घर ले जाकर हथियार बंद अपराधियों ने मनोज यादव की पिटाई शुरू कर दी. जिसकी सूचना मिलने के बाद लक्ष्मण यादव व उनकी पत्नी गायत्री देवी अपने कुछ सहयोगियों के साथ पुत्र को बचाने के लिए वहां पहुंच गयी. इसी बीच दोनों तरफ से झड़प हो गयी. जिसमें चंद्रशेखर सिंह के हाथ की उंगली कट गई और वो घायल हो गए. इसी बीच गोलू सिंह हथियार निकाल गोली चलाने लगा. जिसमें से दो गोली लक्ष्मण यादव की पत्नी गायत्री देवी के सीने में लग गयी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल अवस्था में लोगों ने गायत्री देवी को सदर अस्पताल लेकर गए. जहां से चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया.

पुलिस छावनी में तब्दील हुआ माधोपुर गांव :

गोलीबारी की घटना की सूचना मिलते ही जीबी नगर थानाध्यक्ष श्री प्रमोद कुमार सिंह थाना पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति को देखते हुए इसकी सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को सूचना दी. जिसके बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी के आदेश के आलोक में गोरेयाकोठी, भगवानपुर हाट, पचरुखी, बड़हरिया, महाराजगंज, बसंतपुर समेत कई थाना पुलिस के साथ एसडीपीओ सदर सीवान जितेंद्र पांडे जिला पुलिस बल के साथ पहुंच गए. इसके बाद माधोपुर गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. देखते ही देखते माधोपुर गांव के ग्रामीण भारी पुलिस बल को देखते ही अपने अपने घरों में दुबक गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में चंद्रशेखर सिंह को पुलिस निगरानी में इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया. पुलिस मौके से दो अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने मौके से दो खोखा भी बरामद किया है. थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि गोली चली है. पुलिस सभी बिंदुओं पर गहराई से जांच की जा रही हैं. आवेदन मिलने के बाद अग्रिम कानूनी कार्यवाई की जाएगी.

police chhawani

आरोपित गोलू पूर्व में भी पुलिस टीम पर कर चुका है फायरिंग :

जीबी नगर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी अपराधकर्मी गोलू सिंह का काफी पुराना अपराधिक इतिहास रहा है. इस घटना से पूर्व उस पर पुलिस पर फायरिंग करने का आरोप है. यहाँ बताते चलें की 22 जनवरी 2019 को माधोपुर गांव में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर कुख्यात गोलू सिंह अपने सहयोगियों संग मिल कर फायरिंग किया था. अवर निरीक्षक शैलेंद्र कुमार राय के नेतृत्व में पुलिस टीम छापेमारी करने पहुंची थी. जिसकी भनक गोलू को लग गयी और वह पुलिस पर गोली चलाते हुए अंधेरा का फायदा उठा फरार हो गया. इस घटना के बाद अवर निरीक्षक शैलेंद्र कुमार राय के बयान पर स्थानीय थाने में गोलू सिंह व उसके एक अन्य साथी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

madhopur gav me bheed

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here