दारौंदा: लड़की को साजिश के तहत भगाने मामले पर तीन के विरुद्ध प्राथमिकी

0
fir

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक लड़की को भागने के मामले में पीड़िता के पिता ने थाना में आवेदन देकर तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी कराई है। उसने आरोप लगाया है कि मेरी पुत्री स्नातक पार्ट का फार्म भरने सिवान जाने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान वह कौथुआ सारंगपुर के एसबीआइ शाखा के सीएसपी से छह हजार रुपये निकाल कर सारण के रसूलपुर थाना क्षेत्र के चनचौरा निवासी पंकज कुमार के साथ चली गई। उसके बाद मेरी पुत्री का कोई अता-पता नहीं चला।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

उसके बाद पंकज कुमार के घर जाकर उसके पिता एवं मां से पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। मोबाइल लोकेशन से पता चला कि उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर का बता रहा था। लड़की के पिता ने आरोप लगाया है कि एक साजिश के तहत मेरी पुत्री को कहीं दूसरे स्थान पर हटा दिया गया है। उसके साथ कभी भी कोई अप्रिय घटनाएं हो सकती है। इस मामले में पुलिस प्राथमिकी कर जांच में जुट गई है।

इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ लड़की का वीडियो वायरल:

लड़की भागने मामले में लड़की ने फेसबुक इंटरनेट मीडिया पर अपना वीडियो अपलोड किया गया है। इसमें स्वेच्छा से घर छोड़ने की बात कह रही है। स्वयं को बालिग बता कर परिवार के सदस्यों से आजिज आकर घर छोड़ने का फैसला किया। वह अब हम कभी भी घर नहीं आने की बात बता रही हैं। वह बता रही है कि मेरी मां को मार दिया गया था। उस समय क्यों नहीं पूछा गया था? वैसे कई सवाल खड़े कर रही है।