बसंतपुर के सूर्यपुरा पैक्स अध्यक्ष की चोरी हुई ट्रक देवरिया पुलिस ने किया बरामद, बसंतपुर थानाध्यक्ष रणधीर कुमार की सक्रियता ने दिखाई रंग

0
chori

परवेज़ अख्तर/सिवान:- जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा गांव से अज्ञात चोरों ने एनएच किनारे अवस्थित एक आरा मशीन पर लगी ट्रक की चोरी गुरुवार की देर रात कर ली. हालांकि ट्रक में लगे जीपीएस के आधार पर बसंतपुर पुलिस की सक्रियता से ट्रक के लोकेशन के आधार पर यूपी के देवरिया थाने ने शुक्रवार की सुबह ट्रक को बरामद कर लिया. ट्रक के साथ दो लोगों के पकड़े जाने की सूचना है. घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार बसंतपुर थानाक्षेत्र के सूर्यपुरा गांव में एनएच 331 के किनारे सूर्यपुरा पैक्स अध्यक्ष राजेश प्रसाद का आरा मशीन है. गुरुवार को विश्वकर्मा पूजा को लेकर आरा मशीन पर पूजा-अर्चना हुई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

पूजा के दौरान पैक्स अध्यक्ष की एक ट्रक बीआर- 30 जी, 5801 भी पूजा-स्थल पर खड़ी थी. पूजा समाप्ति के बाद गुरुवार की रात सभी लोग घर चले गए. शुक्रवार की सुबह 4 बजे पैक्स अध्यक्ष राजेश प्रसाद अपने आरा मिल पर पहुंचे तो देखा की उनका ट्रक गायब है. उन्होंने तुरंत सूचना बसंतपुर थानाध्यक्ष रणधीर कुमार को दी. ट्रक चोरी होने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने ट्रक में लगे जीपीएस के लोकेशन के आधार पर संबंधित पुलिस थाने से संपर्क स्थापित करना शुरू किया. आखिरकार थानाध्यक्ष को ट्रक चोरी होने की मिली सूचना के तीन घंटे में ट्रक को यूपी के देवरिया पुलिस ने बरामद कर लिया. बरामद हुए ट्रक के साथ देवरिया पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. ट्रक बरामद हो जाने के बाद बसंतपुर पुलिस ट्रक व गिरफ्तार दोनो को लाने देवरिया गई है.