चर्चित मॉडल मोना राय ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, सप्तमी की रात अपराधियों ने घर के दरवाजे पर ही मारी थी गोली

0

पटना: चर्चित मॉडल मोना राय ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। मंगलवार की देर रात अपराधियों ने मोना राय को गोली मारी थी। जिसके बाद से गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में उनका इलाज जारी था। आज सुबह 4 बजे के आसपास मोना राय की इलाज के दौरान मौत हो गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

मामला राजीवनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां मंगलवार की रात पूजा कर वापस लौट रही मॉडल को घर के दरवाजे पर ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली मारी थी। उस दिन नवरात्रि की सप्तमी तिथि थी औऱ शोर-शराबे के बीच महिला के चिल्लाने और गोली की आवाज दब गई थी। हालांकि वक्त पर वारदात के संबंध में परिजनों को पता चल गया था, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया था। हालत बिगड़ने पर माडल को आइजीआइएमएस में शिफ्ट किया गया था। राजीव नगर थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि मोना ने रविवार की तड़के चार बजे दम तोड़ा।

बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम मोना अपनी छोटी बेटी के साथ मंदिर में पूजा करने गई थीं। वह नवरात्र का व्रत कर रही थीं। मंदिर से लौटकर उन्‍होंने अपने घर का दरवाजा खोला था और स्‍कूटी को घर के अंदर दाखिल कर रही थीं। इस बीच बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी। दोनों के हेलमेट पहने होने के कारण उनकी पहचान नहीं हो सकी थी।

मोना राय की कमर में गोली लगी थी और डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर बताई थी। इस घटना के बाद से पटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं, क्योंकि मामले में अबतक पुलिस के हाथ खाली हैं। फिलहाल मृतका के परिजनों का आक्रोश चरम पर है और वह तत्काल कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने माडल के संपर्क में रहे एक बिल्‍डर के ठिकाने पर छापेमारी की थी। हालांकि उसकी संलिप्‍तता का कोई सुराग पुलिस को अब तक नहीं मिला है। बिल्‍डर के ठिकाने पर शराब मिलने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। माडल की हत्‍या के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं।