गुठनी में बेखौफ अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोलियों से भूना, सनसनी

0

परवेज अख्तर/सिवान: सीवान में बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना जिले में गुठनी थाना क्षेत्र के पीपरपाती गांव में शनिवार की देर रात की है। मृतक की पहचान पीपर पाती गांव निवासी अशोक कुमार दुबे (36) वर्ष के रूप में हुई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

ग्रामीणों का कहना था कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने अंधाधुंध गोली चलाकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट से आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। जहां अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। वही घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे गंभीर हालत में सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी थाना अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, मैरवा थानाअध्यक्ष संजीव कुमार, एसआई श्रवण पाल, एएसआई विनय कुमार एएसआई प्रमोद कुमार तिवारी ने मामले की गंभीरता से जांच शुरु कर दिया।

पुलिस का कहना है कि सूचना के बाद लगातार अपराधियों के खिलाफ छापेमारी की जा रही है। घटना में शामिल किसी भी अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा पुलिस घटना पर लगातार नजर रखे हुए हैं। मृतक के परिजनों और साथियों से जानकारी ली जा रही है।