शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब RJD को कहेंगी अलविदा! बिहार का दौरा कर लेंगी बड़ा फैसला

0

परवेज अख्तर/सिवान: दिवंगत सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब ने कहा है कि अभी मैं किसी भी दल की सदस्य नहीं हूं, न्यूट्रल हूं। सभी से मिलकर कोई फैसला लूंगी। उन्होंने कहा कि मेरे शौहर मो. शहाबुद्दीन नहीं रहें, लेकिन पांच फीसदी उनकी कमी को पूरा करने का प्रयास अवश्य करूंगी। हिना शहाब ने बताया कि एक महीने बाद बिहार का दौरा करुंगी, उसके बाद कोई बड़ा फैसला लूंगी। बता दें कि हिना शहाब को आरजेडी की ओर से राज्‍यसभा नहीं भेजे जाने के बाद उनके समर्थकों में आक्रोश है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.16.03 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.24.37 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.13.39 PM
WhatsApp Image 2022-08-14 at 9.18.57 PM

ऑल इंडिया मुस्लिम बेलदारी कारवां के राष्ट्रीय अध्यक्ष नजरे आलम ने बताया कि हिना शहाब से बिहार की मौजूदा राजनीतिक हालात, राजद द्वारा उनको राज्यसभा में नहीं भेजने आदि मुद्दों पर चर्चा की गई। नजरे आलम ने कहा कि हम साहेब (शहाबुद्दीन) के परिवार से मिलने आए हैं। मो. शहाबुद्दीन की राजनीतिक हत्या की गई है।

हिना शहाब को आयरन लेडी बताते हुए कहा कि उनके हर राजनीतिक फैसले में बेलदारी कारवां उनके साथ है। उन्होंने कहा कि अब ठोस निर्णय लेने का समय आ गया है। हिना शहाब फैसला लें और मैदान में आएं, जिसकी जितनी भागीदारी है, उसकी उतनी हिस्सेदारी होगी। इस मौके पर जकी अहमद, मो. नुरैन, राशिद हुसैन, मो. तालिब, मो. हीरा, मो. इमरान आजम, मो. शहबाज आलम, मो. तबरेज अख्तर, सज्जाद आलम, मो. इरफान, मो. शब्बीर, मो. शहशहां, इम्तयाज भोला, मो. अफताब व खुद्दस सागर थे।