फॉरवर्ड ब्लॉक पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी- ज़फर अहमद

0

परवेज़ अख्तर/सिवान : ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक बिहार राज्य कमेटी द्वारा आज वर्चुअल बैठक बुलायी गई। बैठक की अध्यक्षता के प्रदेश महासचिव धर्मेन्द्र कुमार ने किया। उन्होंने चुनाव से संबंधित कई अहम मुद्दों पर चर्चा भी किया। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव आयोग ने कोरोना काल में बिहार विधानसभा का चुनाव करवाने का दिशा निर्देशों को जारी कर यह साफ़ कर दिया है कि चुनाव तय समय पर ही कराया जाएगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

बैठक में मौजूद प्रदेश सचिव ज़फ़र अहमद ने यह बताया है कि हमारी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में 100 सीटों पर चुनाव लड़ेगी उसी क्रम में उच्च स्तरीय टीम का गठन किया गया है जो आगामी चुनाव के मद्देनज़र बहुत जल्द सम्पर्क यात्रा निकालेगी और विभिन्न ज़िलाओं में पहुँच कर जिला पदाधिकारियों से वार्ता करेगी तथा चुनाव की रणनीति बना कर जनता के बीच पहुँचेगी।

पार्टी के महासचिव धर्मेन्द्र कुमार ने कहा है कि सीवान पहुंचकर एक प्रेस वार्ता बुलायी जाएगी जिसके माध्यम ज़िला से संबंधित एक बड़ा ऐलान होगा और सम्पर्क यात्रा की शुरुआत भी इसी जिला से किया जाएगा एवं सिवान के अलग अलग विधानसभा के भावी उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया भी शुरू कर दिया जाएगा।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अमेरिका महतो जी,प्रदेश सचिव रोहित सिंह जी, सिवान जिला उपाध्यक्ष परवेज़ आलम जी, जिला सचिव उमेश कुमार सिंह जी, युवा अध्यक्ष रिशु सिंह जी, सीतामढ़ी महासचिव अखिलेश कुमार जी, किशनगंज जिलाध्यक्ष जावेद प्रधान जी एवं मोतिहारी ज़िलाध्यक्ष रवि रंजन जी उपस्थित रहे ।