शर्मनाक ! सिवान में महिला के साथ 7 लोगों ने दुष्कर्म कर वीडियो किया वायरल

0

परवेज अख्तर/सिवान : सिवान में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे समाज को शर्मसार कर दिया है। एक महिला से दुष्कर्म मामले का वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हालांकि पीड़ित महिला की तरफ से अभी तक पुलिस को इस मामले में कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है। जबकि दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

इस संबंध में सिवान के एसपी अभिनव कुमार ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच का आदेश दे दिया है। इसके लिए आंदर, असांव, हसनपुरा, रघुनाथपुर और जीरादेई थाने के पदाधिकारियों की टीम बनाकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई का भी आदेश दिया है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आंदर थाना क्षेत्र के जयजोर गांव के नहर के पास चकरा झाड़ी में महिला से सात लोगों का दुष्कर्म करते वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवक महिला के साथ जबरदस्ती मारपीट व गाली-गलौज भी कर रहे हैं। इस वीडियो के संबंध में पुलिस का कहना है कि 17 अगस्त को ही घटना का वीडियो बनाया गया है। जहां पर आरोपितों द्वारा महिला को अकेले पाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।

वहीं पुलिस इस बात की तहकीकात में जुटी हुई है कि आखिर किन कारणों से महिला ने अभी तक आरोपितों के खिलाफ आवेदन नहीं दिया। पुलिस वायरल वीडियो में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर छह लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं वीडियो में वायरल फोटो की पुलिस शिनाख्त करने में जुटी हुई है।

इस संबंध में एसपी अभिनव कुमार का कहना है कि घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है। इसमें पुलिस की एक टीम गठित कर कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में शामिल किसी को बख्शा नहीं जायेगा।