फ़ॉरवर्ड ब्लॉक पार्टी सीवान के सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी : ज़फर अहमद

0
forward block party

परवेज़ अख्तर/सिवान:- फॉरवर्ड ब्लॉक पार्टी ने रविवार को सिवान जिला के पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर घोषणा करते हुए बिहार में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की बात कही है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ज़फर अहमद ने सीवान के सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐतिहासिक एलान किया है और कहा है बहुत जल्द सभी भावी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी और निश्चित तौर पर हमारी पार्टी ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक ही बिहार के राजनीति का तीसरा और बेहतर विकल्प होगा । प्रदेश महासचिव धर्मेन्द्र कुमार ने प्रेसवार्ता के माध्यम कहा की पार्टी ने 100 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय बिहार के आवाम के सामने एक तीसरा विकल्प के तौर पर लिया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads
adssss

वर्तमान समय में बिहार में जो अवसरवादी गठबंधन एनडीए और महा गठबंधन के नाम पर जारी है विगत पिछले कई वर्षों से बिहार की जनता के समस्याओं का समाधान करने में विफल रहा है तथा समाधान के बजाय जात पात की राजनीति,धर्म की राजनीति करके एक इसी तरह से अनैतिक गठजोड़ कर बिहार के सत्ता पर आसीन होते रहे। फॉरवर्ड ब्लॉक पार्टी जाती धर्म की राजनीति नहीं करती है और बदहाली के खिलाफ बिहार में जनादेश प्राप्ति के लिए तीसरा विकल्प के तौर पर हम जनता के बीच में जा रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस के सिद्धांतों के अनुरूप हम नए बिहार का निर्माण करेंगे जो वर्ग संघर्ष पर आधारित होगा।

जहां पर किसानों की बात सुनी जाएगी,किसी को जाती और धर्म के नाम पर आंखें नहीं दिखाई जाएगी और पूर्ण रूप से यहां के छात्र,नौजवान,किसान और मजदूर की आवाज के अनुरूप सरकार बनायेंगे।बिहार में एनडीए और महागठबंधन के नाम पर जो चुनाव लड़े जा रहे हैं यह गठबंधन अनैतिक गठबंधन है और सिर्फ और सिर्फ सत्ता के लिए है। प्रदेश सचिव रोहित सिंह ने मीडिया के माध्यम कहा की आज के इस युग में जहां सरकारों को रोज़गार,स्वास्थ्य,सुरक्षा,शिक्षा तथा किसानी समस्या जैसी अहम मुद्दे पर बात करनी चाहिए लेकिन मुख्य मुद्दा छोड़ युवाओं,नवजवानों,किसानों को भटकाने का काम कर रही है और ख़ास तौर पर बेरोज़गार युवाओं को आर्थिक मदद देने के लिए विचार करना चाहिए।