गोपालगंज: थावे दुर्गामंदिर विकास के लिए डीएम के अध्यक्षता में विवाह भवन में बैठक

0

गोपालगंज: दुर्गामंदिर के विकास के लिए डीएम डॉ नवलकिशोर चौधरी की अध्यक्षता में विवाह भवन में मंगलवार को बैठक आयोजित की गई। जिसमें दुर्गामंदिर समिति के सदस्य एव जिले के व्यवसायियों ने शामिल हुए।डीएम ने उपस्थित सभी लोगों से कहा कि मंदिर के विकास के लिए आप लोग स्वेच्छा से दान दे ताकि मंदिर को भव्य रूप दिया जाए सके।जिसमे जिले के कई ब्यसाईयो ने मंदिर विकास के लिए अपनी सहमति दी। कई लोगो ने मंदिर परिसर में कुएं का जीर्णोद्धार के साथ ही वाटर कूलर लगाने का दान दिया। दुर्गामंदिर परिसर से गोलम्बर चौक तक सड़क को पुनः निर्माण दान द्वारा किया जायेगा। गोलम्बर चौक के पास भव्य तोरण द्वार बनाया जाएगा। ट्रस्ट द्वारा मंदिर का प्रसाद भी बेचा जाएगा।जिसकी तैयारी चल रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

baithak 5

मन्दिर कार्यालय के पास दो काउंटर बनाया जाएगा। जिसमे एक मे बिबाह का निबंधन के साथ ही सभी तरह का शुल्क का रसीद कटेगा।तथा दूसरे काउंट पर मा का प्रसाद की दुकान रहेगी। जो भक्त आकर निर्धारित दर पर मा का प्रसाद खरीद सकते है।गेस्ट हाउस में हो रहे शादी बिबाह का निबंधन ट्रस्ट द्वारा किया जाएगा। उसका प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा। मन्दिर परिसर के सामने टूटे हुए फर्स को तत्काल मरम्मत करने की बात डीएम ने कही। मन्दिर के सामने भव्य चबूतरे का निर्माण किया जायेगा। दुर्गामन्दिर से रहषु मन्दिर तक सड़क को चौड़ीकरण किया जाएगा।

पूरे मन्दिर को परिसर को रंग रोगन किया जाएगा। मन्दिर के भब्य रूप बनाने के लिए बाहर आर्टीकेस्ट को बुलाया जा रहा है।जो मन्दिर को डीजाईन देगे। मौके पर एसडीएम उपेन्द्र पाल, बीडीओ मनीष कुमार सिंह, सीओ गंगेश झा सुदामा मांझी, ओमप्रकाश राय, हेमंत पाठक आनंद कुमार, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के संजीव कुमार पिंकी,अमित कुमार रूगरा, दारोगा सिंह, उमेश यादव, जितेंद्र यादव,राजु यादव,चंद्रदेव चौधरी, प्रमोद कुमार पटेल सहित मन्दिर समिति सदस्य एव ब्यापारी शामिल थे।