गुठनी के युवक की यूपी में गला रेतकर हत्या, स्वजनों में मचा कोहराम

0

देवरिया के भलुअनी थाना के बैकुंठपुर गांव में बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
गुठनी थाना क्षेत्र के गुठनी पूर्वी के युवक की बुधवार को बदमाशों ने यूपी के देवरिया के भलुअनी थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर में गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी तथा शव को सड़क किनारे सुनसान जगह स्थित झाड़ी में फेंक दिया।युवक की पहचान गुठनी पूर्वी निवासी गौतम नारायण सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार सिंह के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया। बताया जाता है कि गुठनी पूर्वी निवासी प्रिंस कुमार सिंह मंगलवार की शाम घर से कहीं निकला था। जब देर रात तक घर नहीं लौटा तो स्वजनों को चिंता हुई। स्वजन उसकी खोजबीन करने लगे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

तभी बुधवार की शाम देवरिया के भलुअनी थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव में उसकी हत्या की सूचना मिली। पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर स्वजन पहुंचे जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया।स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ छात्राएं विद्यालय से अपने घर लौट रही थी। सड़क किनारे झाड़ी के पास उसका शव देख चिल्लाने लगी। छात्राओं के चिल्लाने पर आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए तथा घटना की सूचना भलुअनी एसएचओ ब्रजेश कुमार मिश्रा व सीओ हिमांशु श्रीवास्तव को दी। सूचना के बाद स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को झाड़ी से बाहर निकाला तथा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल देवरिया भेज दिया।

एसएचओ ब्रजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक की गला रेत कर हत्या करने के बाद शव को फेंक दिया गया था। बदमाशों ने युवक की पेट में चाकू गोदकर छोड़ दिया था। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह सुनियोजित तरीके से हत्या का मामला सामने आ रहा है। पुलिस द्वारा शव का फोटो वायरल किया गया तथा भलुअनी थाने की पुलिस गुठनी थाने को फोटो वायरल कर सूचना दी। गुठनी थाने की पुलिस ने उसके फोटो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया जिससे स्वजन उसकी पहचान कर भलुअनी थाना पहुंचे। उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनाें को सौंप दिया। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। उसकी मां का निधन पर पूर्व में हो चुका है।

आर्केस्ट्रा संचालक व शराबियों पर ग्रामीणों का संदेह, कुछ भी कहने से कतरा रहे स्वजन

देवरिया के भलुअनी थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर में बुधवार को गुठनी के युवक प्रिंस कुमार सिंह की हत्या पर ग्रामीणों ने आर्केस्ट्रा एवं शराबियों पर संदेह व्यक्त किया है। बताया जाता है कि प्रिंस सिंह आर्केस्ट्रा संचालकों को लाखों रुपये कर्ज दिया था जिसकी मांग वह कर रहा था तथा प्रिंस का कुछ शराबियों से संगत था। हो सकता है कि उक्त आर्केस्ट्रा संचालक व शराबियों ने उसकी हत्या कर दी हो। फिलहान स्वजन कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। गुठनी थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने बताया कि घटना यूपी में हुई है, गुठनी के लोगों की यदि संलिप्तता मिली तो उचित कार्रवाई की जाएगी।