फिल्मी अंदाज में मृतक के पत्नी के मामा ने ही युवक को सर में गोलीमार की हत्या

0
  • गोली मारने के बाद मामा ने ने बोलेरो के साथ सरयू नदी में लगाई छलांग
  • पत्नी के सामने ही पति को मामा ने मारी गोली
  • घटना स्थल पर पुलिस पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा सीवान

परवेज अख्तर/सीवान: जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के गयासपुर स्थित टोलापुर के सामने सिसवन माझी मुख्य मार्ग से दक्षिण सरयू नदी के तट पर गुरुवार की सुबह करीब दस बजे एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी.मृतक मांझी थाना क्षेत्र के डुमरी निवासी परमानंद पाण्डेय का 25 वर्षीय पुत्र मंजीत कुमार पांडेय बताया जाता है. युवक को आपसी विवाद को लेकर हत्या हुई है. मृतक के पत्नी के मामा ने ही युवक के सिर में गोली मारी है. मामा ने खुद को मिटाने के लिए बोलेरो में सवार होकर मुख्य सड़क से बांध होते हुए सरयू नदी में छलांग लगा दी. इधर युवक को गोली लगने के बाद उसकी पत्नी मुख्य सड़क पर आकर चीखने चिल्लाने लगी, तब गयासपुर गांव के लोगों इकट्ठा हो गए वह घायल को तुरन्त ठेला पर लाद रेफरल अस्पताल पहुंचाये, जहा डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

इधर गांव वाले कुछ समझ पाते कि तुरंत इसकी सूचना सिसवन पुलिस को दी.इधर सुचना पाकर सिसवन थानाध्यक्ष कुमार वैभव दल बल के साथ गयासपुर पहुंचे व वहां से गोली मारनेवाले चन्द्रमा पाण्डेय को बेलोरो से निकाल गिरफ्तार कर लिया उसके बाद बरामद शव को रेफरल अस्पताल से अंतःनिरीक्षण के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत युवक सारण जिले के माझी थाना अंतर्गत डुमरी गांव निवासी परमानंद पांडे के 28 वर्षीय पुत्र मनजीत पांडे है. वही हत्यारोपी मृत मनजीत के पत्नी अंगीरा देवी का मामा चंद्रमा पांडे बताया जाता है जो एमएच नगर थाना के माहुल महाल गांव निवासी बताया जाता है. मिली जानकारी के मुताबिक मृत युवक अपने ससुराल यूपी के देवरिया मैं गया हुआ था तब वहां से अपने पत्नी के मामा के घर महुआ 25 जनवरी को आया हुआ था.

उसके बाद गुरुवार की सुबह स्वयं मामा चंद्रमा पांडे अपने निजी बोलेरो से भगिनी एवं भगिन दमाद को छोड़ने के लिए डूंगरी आ रहा था तभी किसी बात को लेकर मामा वह दमाद में बहस हो गई इसी दरमियान मामा ने भगिन दमाद को कनपटी पर गोली मार हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक मृत मनजीत कुमार पांडे के पिछले 13 दिसंबर को यूपी के देवरिया निवासी पप्पू पांडे के पुत्री अंगिरा से शादी हुई थी यह शादी मामा चंद्रमा पांडे ने ही कराई थी. मृत मनजीत चार भाइयों में दूसरे नंबर का था उसके पूरा परिवार दिल्ली में रहते हैं यहां गांव पर उसकी मां वह एक भौजाई रहती है. हालांकि मौत की खबर सुन गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच घटना की जानकारी लेने में लगे हुए थे. इधर घटना की तहकीकात में रघुनाथपुर व चैनपुर ओपी थानाघ्यक्ष भी दल बल के साथ पहुंच गए थे.