मुजफ्फरपुर में माँ का प्रेमी ने बेटी पर रखता था गंदी नजर, मौका मिलते ही किया दुष्कर्म का प्रयास

0

मुजफ्फरपुर: काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली चौथी कक्षा की एक छात्रा से गंदा काम की कोशिश हुई है। बच्ची के पिता ने रविवार को पत्नी के प्रेमी पूर्वी चंपारण के पूरन छपरा निवासी रंजीत कुमार को आरोपित करते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला संज्ञान में आने के बाद महिला थानाध्यक्ष नीरू कुमारी ने सदर अस्पताल में बच्ची की मेडिकल जांच करवाई। वहीं, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई। हालांकि वह फरार हो गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

बच्ची के पिता ने बताया कि वे म्युचूअल फंड निवेश में काम करते हैं। 2010 में उनकी शादी मोतीपुर की एक युवती से हुई थी और उन्हें दो संतान है। गत साल सितंबर से उनकी पत्नी दोनों बच्चों को लेकर अलग रहने लगीं। वहीं पर आरोपित भी आता-जाता था। उनकी पत्नी एक निजी स्कूल में शिक्षक है। उसकी गैरमौजूदगी में आरोपित उनकी बेटी के साथ गलत करने का प्रयास करता था।

एक दिन पूर्व भी आरोपित उसके साथ जबरदस्ती कर रहा था। वह किसी तरह जान बचाकर वहां से भागी और अपने पिता के घर पहुंची। रोते हुए उसने पूरी घटना बताई। कहा कि मम्मी के साथ नहीं रहेगी। रंजीत अंकल गलत करते हैं। इसके बाद बच्ची को लेकर वे काजीमोहम्मदपुर थाना पहुंचे। वहां से महिला थाना भेजा गया। पिता ने बताया कि आरोपित उनके गांव का रहने वाला है।

दोनों लोगों ने साथ में शिक्षा विभाग में नौकरी के लिए आवेदन दिया था। इसी सिलसिले में आरोपित उनके घर आने-जाने लगा। इसी दौरान उनकी पत्नी उसके प्रेम में पड़ गई। उन्हें संदेह हुआ तो पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और वह दोनों बच्चों को लेकर घर छोड़ चली गई।