सीवान से किडनैप पांचवी का छात्र भटनी जंक्शन से बरामद,आरपीएफ ने अर्ध बेहोशी की स्थिति में बच्चे को बरामद कर परिजनों को दी खबर

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले में मानव तस्करी का खेल धड़ल्ले से जारी है। मानव तस्कर नासमझ और नाबालिक बच्चों पर निशाना बना रहे हैं। ताजा मामला जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के चुप-चुपवा गांव का है। जहां साइकिल लेकर विद्यालय जा रहे एक 5वीं के छात्र को मानव तस्करों ने नशा सुंघा कर उसे किडनैप कर लिया। हालांकि घटना के बाद पीड़ित के परिजनों को इसकी जानकारी तब हुई जब भटनी जंक्शन के आरपीएफ अधिकारियों ने उनके परिजनों को उनके बच्चे को नशे की हालत में बरामद करने की सूचना दिया। पीड़ित बच्चे की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के चुप-चुपवा गांव निवासी कमलेश कुमार मिश्र के पुत्र यश कुमार मित्र के रुप में हुई है। इस संबंध में पीड़ित बच्चे के पिता कमलेश कुमार मिश्र ने मैरवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

उन्होंने अपनी दर्ज कराई गई शिकायत में मैरवा थाने की पुलिस को अवगत कराया है कि मेरा पुत्र यश कुमार थाना क्षेत्र के भोपतपुर में स्थित बाल निकेतन में पढ़ने वाला पांचवी का छात्र है। 25 जुलाई सुबह 7:30 बजे वह घर से साइकिल लेकर स्कूल के लिए निकला था। विद्यालय आने के क्रम में लालगंज और नहर के बीच उसकी साइकिल ले ली गई और उसे जैसे तैसे भटनी जंक्शन पहुंचा दिया गया। इसके बाद भटनी जंक्शन पर मौजूद आरपीएफ अधिकारियों ने बच्चे को अर्ध बेहोशी की हालत में बरामद कर उनके परिजनों को जानकारी दिया।

इसके बाद में अपनी पत्नी को लेकर भटनी जंक्शन पहुंचा और वहां से अपने बच्चे को लेकर वापस अपने घर आया। इधर पीड़ित ने थाने में अपराधी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। बता दें की सीवान में लगातार मानव तस्करी की बढ़ती वारदात के बाद सीवान के लोगों में भय व्याप्त हो गया है। सोमवार को ही सीवान रेलवे स्टेशन से अवध असम एक्सप्रेस ट्रेन में नाबालिक बच्चों को मानव तस्करी के लिए ले जा रहे तीन अपराधियों को सीवान आरपीएफ ने गिरफ्तार किया था।