लकड़ी नबीगंज: शराब तस्कर के यहां छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला

0
  • एएसआइ समेत दो घायल, आरोपित को पुलिस हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ
  • मामला: लकड़ी नबीगंज के किशनपुरा मदारपुर गांव का

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के
लकड़ी नबीगंज ओपी पुलिस ने शनिवार की देर शाम किशुनपुरा मदारपुर गांव में शराब तस्कर दिलीप साह के यहां छापेमारी करने पहुंची तभी स्वजन एवं अन्य शराब तस्करों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस घटना में एएसआइ विशाल कुमार तथा चौकीदार टुनटुन कुमार घायल हो गए। इसके अलावा अन्य पुलिस कर्मियों को हल्की चोटें आई जिनका इलाज निजी क्लीनिक में कराया गया। वहीं घायल एएसआइ तथा चौकीदार काे इलाज के लिए नबीगंज अस्पताल में भर्ती कराया जहां एएसआइ विशाल कुमार की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों द्वारा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

वहीं पुलिस आरोपित दिलीप साह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ओपी प्रभारी अजीत कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की देर शाम पुलिस किशुनपुरा मदारपुर स्थित दिलीप साह के घर काफी मात्रा में शराब होने की सूचना पर छापेमारी के लिए पहुंची। इस दौरान पुलिस दिलीप साह से दरवाजा खोलने को कही। इस दौरान दिलीप साह एवं उनके स्वजन पुलिस के साथ गाली गलौज करते हुए उलझ गए। इस दौरान दिलीप साह के इशारे पर दर्जनों की संख्या में शराब तस्कर पुलिस से भिड़ गए।

इस दौरान लोगों ने पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर एवं लाठी-डंडे व राड से प्रहार कर दिए। साथ ही उक्त लोगों ने पुलिस से पिस्तौल छीनने का प्रयास किया, लेकिन इसमें असफल रहे। घटना की सूचना मिलते ही ओपी से काफी संख्या में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इस दौरान पुलिस ने शराब मामले में कई बार जेल जा चुके आरोपित दिलीप साह को हिरासत में ले लिया तथा घायल पुलिस कर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। ओपी प्रभारी ने बताया कि इस मामले में दिलीप साह समेत 19 लोगों को नामजद तथा 15 से 20 अज्ञात के लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है। पुलिस अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।