दारौंदा में बीती रात चोरों ने मचाया तांडव, 60 हजार रुपया समेत लाखों के गहने को उड़ाया

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के नवका टोला में मंगलवार की रात्रि परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर चोरों ने लाखों की संपत्ति को लेकर चले गए है। बता दे कि परिवार वालों का कहना है कि रात्रि के समय हम परिवार के सदस्य घर में सोए हुए थे उसी दौरान कुछ लोगों ने आकर हमारे घर के दरवाजे में ताला जड़ दिया उसके बाद दूसरे कमरे से अटैची में रखें रखे साठ हजार रुपया एवं दो लड़कियों के गहने थे। जिसको चोरो ने लेकर चले गए है। जिस घर में चोरी हुई है वह घर गांव के अंतिम छोर पर है एकांत पाकर चोरों ने घटना का अंजाम दिया है जिस घर में चोरी हुई है वह अर्ध निर्मित है।दो कमरे ही बने हुए बाकी नही बना है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

चोरी की जानकारी उस समय हुई जब लड़की ने सुबह में आकर दरवाजा खट खटाई। दरवाजा पर ताला लगा देखकर शोरगुल की जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए उसके बाद ग्रामीणों द्वारा घर का ताला तोड़ा गया एवं दूसरे घर की तलाशी की गई तो अटैची में रखें रुपया एवं जेवरात गायब पाए गए।समान इधर उधर बिखड़े पाए गए।चोरी जलालपुर गांव निवासी मनोज साह के घर में हुई है. मनोज साह ने थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह को इसकी सूचना दी। जिसके बाद थाना प्रभारी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। इधर चोरी की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है लोग अलग-अलग प्रकार के कयास लगा रहे हैं हर जगह पर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

एक महीने के अंदर चार से अधिक चोरी की घटनाएं हो चुकी है

दारौंदा थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में 1 महीने के अंदर 4 से अधिक चोरी की घटनाएं घट चुकी है। 21 दिसंबर को हड़सर गांव एवं मिल्की के तीन घरों में रात्रि के समय चोरों ने चोरी कर लिया था इसके बाद 23 दिसम्बर को दारौंदा बाजार में स्थित एटीएम में चोरों ने चोरी करने का प्रयास किया था उसके बाद मंगलवार को रात्रि जलालपुर के नवका टोला में चोरों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है

दारौंदा क्षेत्र लूट, चोरी एवं अपराध का सेफ जोन बन चुका है

दारौंदा छपरा सिवान बॉर्डर से सटा हुआ क्षेत्र है यह चोरों एवं अपराधियों के लिए सेफ जोन बन चुका है यहां घटनाएं घटती है लेकिन चोर एवं अपराधी पकड़े नहीं जाते हैं घटना करके आसानी से चोर एवं अपराधी दूसरे जिले में चले जाते है

 क्या कहते हैं थाना प्रभारी

दारौंदा थाना प्रभारी अजीत कुमार सिंह का कहना है कि यह जांच पड़ताल चल रहा है चोरों को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर छापेमारी की जा रही है।