शराब माफियाओं ने युवक को बाइक से रौंदा, मरा नहीं तो पिस्टल मुंह में घुसाकर मार दी गोली

0

पटना: मुजफरपुर में बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया। शराब की तस्करी करने वाले माफियाओं ने एक युवक को पहले बाइक से कुचल दिया। जब उसकी जान बच गई तो बदमाशों ने उसके मुंह में पिस्टल घुसाकर उसे गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

वारदात मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना इलाके की है। यहां परशुराम पचदही गांव में शराब माफियाओं ने एक युवक को पहले बाइक से रौंद दिया। इसमें बचने के बाद मुंह में गोली मारकर हत्या कर दी। इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर अपराधी बाइक से फायरिंग करते हुए भाग गए।

मृतक युवक की पहचान गांव के बिशुनी राम उर्फ बतहु राम के मनटुन राम के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। मनटुन की हत्या से नाराज लोगों ने मुजफ्फरपुर-महुआ मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

घटनास्थल पर मृतक के चचेरे भाई, रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि शराब धंधेबाजों ने युवक की गोली मारकर हत्या की है। उन लोगों का कहना था कि शराब की खेप नई पोखर के बगल में खाली की जाती है। माफियाओं को शक था कि मनटुन पुलिस को इसकी सूचना दे रहा था।

इधर, परिजनों ने बताया कि शाम में वह काम से लौट रहा था, उस समय बाइक से उसे रौंद दिया था। तब परिजन उसे उठाकर घर ले आए था। उस घटना के एक घंटे बाद मनटुन उसी जगह से चप्पल खोजकर लाने गया था। इसी दौरान अपराधियों ने उसे घर कर मुंह में गोली मार दी।

सकरा थानाध्यक्ष और इंस्पेक्टर ने लोगों को समझाकर शांत कराया और पुलिस शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के मुंह में गोली मारी गई है। एक खोखा घटनास्थल से मिला है। परिजन शराब शराब माफियाओं पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। अभी आवेदन नहीं दिया गया है। पुलिस घटना को लेकर विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है।