महाराजगंज: रंगदारी में मोटरसाइकिल नहीं देने पर कार बाजार के मालिक पर फायरिंग

0

बाल बाल बचे कार बाजार के मालिक, एक अपराधी गिरफ्तार

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बंगरा गांव में रविवार की रात तकरीबन 8.30 बजे कार बाजार के मालिक से रंगदारी में एक नया मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं करने पर बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिस्टल लहराते हुए कार बाजार के मालिक पर फायरिंग कर दिया. जिसमें कार बाजार के मालिक बाल-बाल बच गए. मामले में उक्त गांव निवासी मृत्युंजय कुमार सिंह के पुत्र 29 वर्षीय सह कार बाजार के मालिक मनीष कुमार उर्फ मनी सिंह ने महाराजगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में गांव के ही तारणी सिंह के पुत्र तूफान सिंह उर्फ तूफानी तथा उनके छोटे भाई राज सिंह को अभियुक्त बनाया है. प्राथमिकी में कहा है कि में महाराजगंज बाजार के राम लखन सिंह चौक से महज 200 मीटर की दूरी पर पेट्रोल पंप के नजदीक दुकान है.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

पुरानी कार के खरीद बिक्री का काम करता हूं. रविवार की रात दोनों भाई बाइक से पहुंचे और कहने लगे कि तुम बहुत मुनाफा कमा रहे हो, मुझे रंगदारी के तौर पर एक नई बाइक दिला दो. नहीं देने की बात पर दोनों लोग जान से मारने की धमकी देने लगे. घटना के बाद जल्दी से अपना दुकान बंद करके घर आया और परिजनों से घटना के संबंध में बता ही रहा था कि, दोनों लोग घर पहुंचे और अपने अपने हाथों में पिस्टल लेकर गोली चलाने लगे. उसके बाद जान बचाकर घर के अंदर भागा और जाकर छिप गया. दोनों लोगों ने घर का दरवाजा भी तोड़ने का प्रयास किया. लेकिन दरवाजा मजबूत होने के कारण नहीं तोड़ सके.

अगर दरवाजा टूट गई होती तो मेरी जान भी जा सकती थी. इधर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष रणधीर कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि बंगरा गांव में दो अपराधी रंगदारी की मांग पूरी नहीं करने पर कार बाजार के मालिक के घर पर फायरिंग कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए बंगरा गांव निवासी तारणी सिंह के पुत्र तूफान सिंह उर्फ तूफानी को गिरफ्तार किया गया है. दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त तुफानी सिंह पर पहले से भी महाराजगंज थाने पर अपराधिक मामला दर्ज है.