महाराजगंज: रंगदारी में मोटरसाइकिल नहीं देने पर कार बाजार के मालिक पर फायरिंग

बाल बाल बचे कार बाजार के मालिक, एक अपराधी गिरफ्तार

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के महाराजगंज थाना क्षेत्र के बंगरा गांव में रविवार की रात तकरीबन 8.30 बजे कार बाजार के मालिक से रंगदारी में एक नया मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं करने पर बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिस्टल लहराते हुए कार बाजार के मालिक पर फायरिंग कर दिया. जिसमें कार बाजार के मालिक बाल-बाल बच गए. मामले में उक्त गांव निवासी मृत्युंजय कुमार सिंह के पुत्र 29 वर्षीय सह कार बाजार के मालिक मनीष कुमार उर्फ मनी सिंह ने महाराजगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में गांव के ही तारणी सिंह के पुत्र तूफान सिंह उर्फ तूफानी तथा उनके छोटे भाई राज सिंह को अभियुक्त बनाया है. प्राथमिकी में कहा है कि में महाराजगंज बाजार के राम लखन सिंह चौक से महज 200 मीटर की दूरी पर पेट्रोल पंप के नजदीक दुकान है.

पुरानी कार के खरीद बिक्री का काम करता हूं. रविवार की रात दोनों भाई बाइक से पहुंचे और कहने लगे कि तुम बहुत मुनाफा कमा रहे हो, मुझे रंगदारी के तौर पर एक नई बाइक दिला दो. नहीं देने की बात पर दोनों लोग जान से मारने की धमकी देने लगे. घटना के बाद जल्दी से अपना दुकान बंद करके घर आया और परिजनों से घटना के संबंध में बता ही रहा था कि, दोनों लोग घर पहुंचे और अपने अपने हाथों में पिस्टल लेकर गोली चलाने लगे. उसके बाद जान बचाकर घर के अंदर भागा और जाकर छिप गया. दोनों लोगों ने घर का दरवाजा भी तोड़ने का प्रयास किया. लेकिन दरवाजा मजबूत होने के कारण नहीं तोड़ सके.

अगर दरवाजा टूट गई होती तो मेरी जान भी जा सकती थी. इधर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष रणधीर कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि बंगरा गांव में दो अपराधी रंगदारी की मांग पूरी नहीं करने पर कार बाजार के मालिक के घर पर फायरिंग कर रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए बंगरा गांव निवासी तारणी सिंह के पुत्र तूफान सिंह उर्फ तूफानी को गिरफ्तार किया गया है. दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त तुफानी सिंह पर पहले से भी महाराजगंज थाने पर अपराधिक मामला दर्ज है.

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024