महाराजगंज: मरीज के परिजनों ने डॉक्टर की क्लीनिक पर बोला धावा

0
  • आपरेशन थियेटर में रखे उपकरण, डॉक्टर की बाइक, एसी सहित अनेक उपकरण को तोड़फोड़ दिया
  • तलवार व धारदार हथियार से लैश लोगों ने धावा बोला
  • हमलावर घटना के दौरान डॉक्टर की कर रहे थे खोज
  • 02 लाख रुपये का आभूषण डॉक्टर की पत्नी से लूटा
  • 01 माह पूर्व ऑपरेशन करने वाले मरीज की हुई मौत

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के महाराजगंज थाना के कपिया निजामत स्थित शिव सेवा क्लीनिक पर रविवार की देर रात कई लोगों ने धावा बोल दिया। आक्रोशित लोग गलत ढंग से ऑपरेशन किये जाने के कारण एक महिला की मौत पटना में हो जाने का आरोप लगा रहे थे। हमला करने वाले लोगों का कहना था कि एक माह पूर्व डॉक्टर ने ऑपरेशन किया था। उसी समय से महिला बीमार चल रही थी। एम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। लोग शव लेकर क्लीनिक पर पहुंचे व तोड़फोड़ की। इस दौरान लोगों ने क्लीनिक व दवा दुकान में तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं डॉक्टर की पत्नी से लगभग दो लाख रुपये के गहने व नगद लूट लिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि शहर के सटे शिव सेवा क्लीनिक में दर्जनों की संख्या में लाठी, डंडा, तलवार व धारदार हथियार से लैश लोगों ने धावा बोल दिया। उस समय डॉक्टर क्लीनिक में नहीं थे। लगभग आधा दर्जन रोगी क्लीनिक में एडमिट थे। धावा बोलते ही लोगों ने क्लीनिक में रखे फर्नीचर, आपरेशन थियेटर में रखे उपकरण, डॉक्टर की बाइक, एसी सहित अनेक उपकरण को तोड़फोड़ दिया। दवा दुकान में भी तोड़फोड़ कर 70 हजार रुपये लूट लिये।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

उपद्रवियों ने क्लीनिक के ऊपरी मंजिल में स्थित डॉक्टर के आवास में रखे वांशिग मशीन, बेसिन सहित बेड रूम में रखे सामान को तोड़ डाला। वहीं डॉक्टर की पत्नी से करीब 2 लाख रुपये का गहना भी लूट लिया। घटना के दौरान उपद्रवी डॉक्टर को खोज रहे थे, जो उस समय क्लीनिक में नहीं थे। डॉक्टर ने हत्या करने की नीयत से घटना को अंजाम देने की भी आशंका जताई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तबतक उपद्रवी फरार हो गए थे। क्लीनिक में लगे सीसीटीवी में सारी घटना कैद है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि डॉ. राजेश कुमार सिंह ने आवेदन दिया है। आवेदन के आधार पर एफआई दर्ज कर सीसीटीवी से उपद्रवियों की पहचान कर गिरफ्तार किया जाएगा।

क्लीनिक में तोड़फोड़ मामले में एक गिरफ्तार

कपिया निजामत स्थित शिव सेवा क्लीनिक में तोड़फोड़ व लूटपाट की घटना में थानाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति बाल बंगरा निवासी जलील अहमद है। जलील अहमद को सोमवार को जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में आठ नामजद व 20-25 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।