मुखिया के घर के आगे नकाबपोश अपराधी ने मचाया तांडव, तीन गाड़ियों को किया आग के हवाले

0

नवादा: बिहार के नवादा में बुधवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया. अपराधियों ने मुखिया के घर के सामने पार्क की गई तीन गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया और फिर फरार हो गए. इधर, अगलगी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मकनपुर पंचायत के मसूदा गांव की है. मकनपुर पंचायत की मुखिया रेखा कुमारी के प्रतिनिधि नवलेश कुमार किरण की बाइक में बीती रात अज्ञात अपराधियों ने लगाई है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

पुलिस ने नहीं की मदद

जलाई गई गाड़ियों में एक अपाचे, एक ग्लैमर और एक बुलेट बाइक शामिल है. देर रात दो की संख्या में आए नकाबपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. इधर, घटना के बाद आसपास के लोग जग गए और आनन फानन आग पर काबू पाया. इसी बीच मुखिया प्रतिनिधि नवलेश कुमार किरण ने वारसलीगंज पुलिस को फोन किया, मगर कई घंटों तक फोन नहीं उठा. फिलहाल, पूरे मामले में मुखिया प्रतिनिधि ने अज्ञात अपराधियों की शिनाख्त कर कार्रवाई की मांग की है.

लगातार घटना को अंजाम दे रहे अपराधी

बता दें कि जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. बुधवार को भी इसी क्षेत्र में एक युवक को दिनदहाड़े अगवा कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया. फिर उसे गाड़ी से बाहर फेंक दिया गया. वहीं, नगर में दिनदहाड़े बाइक सवार के साथ छिनतई की भी घटना हुई है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here