रील लाइफ के हीरो तो असल जिंदगी में फ्लॉप हुए पवन सिंह! अक्षरा सिंह ने भी किए थे हैरान करने वाले खुलासे

0

पटनाः भोजपुरी अभिनेता और गायक पवन सिंह ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. कई हिट गाने गाए हैं. लॉलीपॉप लागेलू एक ऐसा गाना है जिसे विदेशों में भी सुना गया है. सबसे पहले ‘ओढ़निया वाली’ से 1997 में उन्होंने करियर की शुरुआत की थी. देवरा बड़ा सतावेला, सत्या, लोहा पहलवान समेत कई हिट फिल्में वो कर चुके हैं. यह कहा जा सकता है कि पवन सिंह रील लाइफ के हीरो हैं, लेकिन रियल लाइफ में उनके रिश्ते कमजोर पड़ते दिख रहे हैं.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

गुरुवार को जब बिहार के आरा से यह मामला सामने आया कि पवन सिंह ने फैमिली कोर्ट में अपनी दूसरी पत्नी ज्योति से तलाक की अर्जी दी है तो भोजपुरी इंडस्ट्री में एक बार फिर से तूफान मच गया. कोर्ट में पवन सिंह की ओर से अर्जी के बाद उनकी पत्‍नी ज्‍योति सिंह पहुंचीं, लेकिन खुद पवन सिंह गायब रहे. अब इस मामले में अगली सुनवाई 26 मई को होगी.

यह बात भोजपुरी क्षेत्र और भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े सब लोग जानते हैं कि पवन सिंह की ज्योति सिंह की दूसरी शादी है. उन्होंने 2007 में ‘रंगली चुनरिया तोहरे नाम’ से फिल्म में एक्टिंग से शुरुआत की और धीरे-धीरे वे सफल होते चले गए. इसके बाद उन्होंने 2014 में नीलम से शादी की. 2008 में लॉलीपॉप गाना आने के बाद पवन सिंह ने रातों रात नाम कमा लिया. यह कहा जा सकता है कि इस गाने ने उन्हें एक नई पहचान दे दी और यही वजह है कि आज वे स्टार हैं.

बात रियल लाइफ की…

पवन सिंह बिहार के आरा जिले के जोकहरी के रहने वाले हैं. उनका जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ. जिस तरीके से एल्बम और फिल्मों में पवन सिंह ने नाम कमाया वो असल जिंदगी में फीके पड़ते चले गए. पहली पत्नी नीलम ने मुंबई में आत्महत्या कर जान दे दी थी. सुसाइड की खबर भी खूब चर्चा में रही. नीलम की पंखे से लटकी लाश मिली थी. इस मामले में नीलम के मायके वालों की ओर से कोई आरोप या केस नहीं किया गया. धीरे-धीरे सब शांत हो गया.

2018 में हुई दूसरी शादी

पवन सिंह ने 2018 में ज्योति सिंह से दूसरी शादी की है. ज्योति यूपी के बलिया की रहने वाली हैं. पवन सिंह अपने पैतृक गांव आरा के जोकहरी से बारात लेकर गए थे. यह शादी भी गुपचुप तरीके से एक होटल में की गई थी. बहुत कम लोगों को निमंत्रण भेजा गया था. अब करीब चार साल के बाद पवन सिंह और ज्योति के रिश्तों में भी खटास दिखने लगा है. यही वजह है कि बात कोर्ट तक पहुंच गई.

पवन सिंह के साथ कभी जुड़ा था अक्षरा का नाम

पवन सिंह और अक्षरा सिंह को लेकर भी कई खबरें आती रहीं. यही नहीं बल्कि दोनों की जोड़ी ऐसी थी कि दर्शक भी मान चुके थे कि दोनों की एक-दूसरे से शादी होगी. इस बीच 2018 में जब पवन सिंह ने अचानक शादी की तो तूफान आ गया था. कहा जाता है कि जब पवन सिंह ने दूसरी शादी की तो वे अक्षरा सिंह के साथ रिलेशनशिप में थे. यह भी कहा जाता है कि नीलम के फांसी लगाने के बाद पवन सिंह अकेले थे तो अक्षरा सिंह ने ही संभाला था. इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हो गया था.

कुछ दिनों पहले ही अक्षरा सिंह ने बिना नाम लिए पवन सिंह पर आरोप लगाए थे. कहा था कि लोग खुद को सुपरस्टार कहते हैं और बोलने का तमीज नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कई बार लाइव आकर पवन सिंह पर आरोप लगाने के साथ खुलासे भी किए हैं. अक्षरा सिंह ने यहां तक कह दिया था कि पवन सिंह उनके करियर को खत्म करना चाहते थे.