तरवारा के चांदपुर बाजार पर मोबाइल दुकानदार की गोली मारकर हत्या, परिजनों में कोहराम

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के जी.बी.नगर थाना क्षेत्र के चांदपुर बाजार में सोमवार की देर रात अपराधियों ने एक मोबाइल दुकानदार की सिर ने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी।मृतक की पहचान चांदपुर बाजार निवासी बांके लाल यादव का पुत्र संटू लाल यादव है। घटना उस समय हुई की जब,वह देर रात किसी बारात से लौटने के बाद अपनी दुकान पर आकर सोया हुआ था। तभी सोए हुए अवस्था में अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार कर हत्या करने के बाद एक चादर ओढ़ा कर आसानी से फरार हो गए। गोली मारने वाले अपराधी इतने शातिर थे कि आसपास के लोगों को भनक तक नहीं लगी।मंगलवार की अलसुबह आस पास के दुकानदारों ने उसे जगाने गए तो पता चला कि उसके सिर में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

बाद में देखते ही देखते के बाजार में ग्रामीणों की भीड़ लग गयी।ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना जी.बी.नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह को दी।उधर रात्रि गश्ती करके लौटे थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह,तुरंत दल बल के साथ मौके वारदात पर पहुंचे।तथा श्री सिंह द्वारा बारीकी पूर्वक घटनास्थल का मुआयना किया गया।बाद में इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह ने घटना की सूचना पुलिस जगत के आला पुलिस पदाधिकारी को दी।जहां सूचना पाकर पहुंचे सदर एसडीपीओ श्री जितेंद्र पांडे,पचरुखी थानाध्यक्ष श्री ददन सिंह ने परिजनों को आश्वासन देने के साथ-साथ मृतक के शव को पंचनामा के आधार पर बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया।

WhatsApp Image 2021 12 14 at 8.48.35 PM

इस संदर्भ में जी.बी.नगर थानाध्यक्षता सह इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि अभी तक परिजनों द्वारा कोई लिखित आवेदन नहीं दी गई है,जिस कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।लेकिन हत्याकांड को कई एंजेल से जोड़कर अनुसंधान प्रारंभ कर दी गई है।जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।उधर तकनीकी सेल के आधार पर इलाके के संदिग्ध ठिकानों पर एक पुलिस टीम का गठन कर छापेमारी जारी है।वहीं उक्त घटित घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है।परिजनों के हृदय विदारक चीत्कार से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।