दरौंदा में 40 हजार रुपये के विवाद में हुई दुकानदार विजय की हत्या, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

0
goli markar hatya

परवेज़ अख्तर/सिवान :- जिले के दरौंदा थाना क्षेत्र के मर्दनपुर गांव स्थित सिवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ पर आठ सितंबर की रात वेल्डिग दुकानदार विजय प्रसाद की हत्या मामले में उसके भाई संजय प्रसाद के बयान पर तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मर्दनपुर निवासी मदन यादव एवं उनके पुत्र अरुण कुमार यादव एवं रिश्तेदार भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के चोईयापाली निवासी मुकेश कुमार यादव को आरोपित किया गया है। आरोपित के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक के भाई संजय प्रसाद ने आरोप लगाया है कि मर्दनुपर गांव में विजय प्रसाद की वेल्डिग की दुकान है। दुकान के सामने कुछ दूरी पर गांव के ही मदन यादव द्वारा महाराजगंज के तक्कीपुर में सामुदायिक भवन बनाया जा रहा था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इसमें खिड़की व दरवाजे लगाने का कार्य विजय प्रसाद द्वारा किया गया था। इसके एवज में विजय प्रसाद का 40 हजार रुपये मदन यादव के पास बाकी था। विजय प्रसाद द्वारा रुपये की मांग करने पर मदन यादव द्वारा धमकी दी जाती थी। इस दौरान मदन यादव ने अन्य के साथ मिलकर मंगलवार की रात विजय प्रसाद की सुप्तावस्था में गोली मारकर हत्या कर दी। थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संदेहात्मक ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।सूत्रों के अनुसार पुलिस आरोपित के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

ज्ञात हो कि विजय प्रसाद अपने भाई एवं दो अन्य लोगों के साथ मंगलवार की रात मर्दनपुर अपनी दुकान पर सोया हुआ था तभी देर रात अपराधियों ने उसे गोली मारकर हत्या कर दी थी। स्वजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर शव रख सिवान-पैगंबरपुर मुख्य पथ को जाम कर दिया। बाद में पुलिस ने पहुंच लोगों को समझा बुझाकर जाम हटाया। इस घटना के बाद में शोक का माहौल है।