दिनदहाड़े नव निर्वाचित मुखिया की गोली मारकर हत्या….क्षेत्र में फैली सनसनी

0

पटना: राजधानी पटना में अपराधियों ने नव निर्वाचित मुखिया को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। गोली मारने के बाद बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

वारदात पटना के जानीपुर थाना इलाके की है। जहां मंगलवार कि सुबह फरीदपुर बाजार में फरीदपुर रामपुर पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया नीरज को अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से घायल मुखिया को परिजन आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों में देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में चित्कार मचा हुआ है।

वारदात की सूचना मिलते ही फौरन पटना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जानीपुर थानेदार उत्तम कुमार ने कहा कि चुनावी रंजिश को लेकर अपराधियों ने गोली मारी है।

गोली मारने की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में समर्थकों की भीड़ फरीदपुर बाजार में सड़क पर उतर कर जमकर हंगामा कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक नौबतपुर से वाला रोड में रामपुर फरीदपुर पंचायत के मुखिया नीरज कुमार सुबह-सुबह अपने दालान पर स्थित कार्यालय के पास लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे, ठीक इसी वक्त एक बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और मुखिया पर गोलियों की बौछार कर दी.