बिहार में नाइट कर्फ्यू की उडी धज्जियां: बाहुबली के साथ अक्षरा ने लगाए ठुमके, देखे वीडियो

0

पटना: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण की बेकाबू रफ्तार पूर्व मंत्री, विधायक, विधान पार्षद और कई बड़े अधिकारियों की जान भी ले चुकी है, लेकिन कुछ लोग अपने रसूख के चक्‍कर में इस जानलेवा वायरस से वैर मोल ले रहे हैं। वैशाली जिले के पूर्व बाहुबली विधायक मुन्‍ना शुक्‍ला और उनकी पूर्व विधायक पत्‍नी अन्‍नु शुक्‍ला ने अपने एक पारिवारिक कार्यक्रम में कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइडलाइन की धज्जियां उड़वा दीं। पूर्व विधायक के इस कार्यक्रम में भोजपुरी की टॉप स्‍टार अक्षरा सिंह भी थीं और उन्‍होंने भी सरकार की ओर से जारी नियमों की जरा भी परवाह नहीं की। कार्यक्रम में ऐसा बहुत कुछ हुआ, जिसे नहीं होना चाहिए था। आयोजन का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने पर वैशाली पुलिस ने लिया संज्ञान ले लिया है। पूर्व बिधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अन्नू शुक्ला, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बॉडीगार्ड अमित कुमार समेत पांच नामजद और 300 अज्ञात लोगों पर लालगंज थाना अध्यक्ष के बयान पर मामला दर्ज किया गया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

कार्बाइन से गोलियां चलाता दिखा एक शख्‍स

इस कार्यक्र में पूर्व विधायक की मौजूदगी में एक शख्‍स भीड़भाड़ वाले कार्यक्रम में कार्बाइन से हवाई फायरिंग करते दिखा। वीडियो में दिख रहा है कि कार्बाइन से एक के बाद एक कई राउंड गोलियां चलाई जाती हैं। बावजूद इसे रोकने की बजाय सभी लोग नाच-गाने में लगे हैं। फायरिंग करने वाला शख्‍स पूर्व विधायक का अंगरक्षक बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम पूर्व विधायक भाई और डिप्‍टी मेयर मानमर्दन शुक्‍ला के जनेऊ संस्‍कार के मौके पर आयोजित किया गया था। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

मुसापुर में ऐसे ही वीडियो की जांच शुरू

akshra noght karfu dance

वैशाली जिले के महनार क्षेत्र के मुसापुर गांव में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां रात रात भर बार नर्तक‍ियों का डांस चलता रहा और सैकड़ों लोग अश्लील गाने की धुन पर झूमते रहे। पुलिस ने वायरल वीडियो की जांच कर कार्रवाई की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बताते हैं कि शुक्रवार की रात मूसापुर में जनेऊ संस्‍कार के मौके पर यह कार्यक्रम आयोजित किया गया था। लगभग 200 से अधिक लोग रात भर इस कार्यक्रम में अश्लील गानों पर झूमते-नाचते रहे।

शनिवार को सामने आया था वीडियो

शनिवार को जब इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद यह मामला सामने आया। यहां कोरोना के प्रोटोकॉल के तहत सामाजिक दूरी का तो कहीं नामोनिशान नहीं दिखा। किसी के चेहरे पर मास्क तक नजर नही आ रहे थे। वायरल वीडियो के संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है। जांच में यदि मामला सही पाया गया तो ऑर्केस्ट्रा संचालक एवं कार्यक्रम के आयोजकों पर कानूनी करवाई की जाएगी।