गोरेयाकोठी में माले नेता का एक हत्या अभियुक्त गिरफ्तार, दो फरार

0
  • घर से जबरन उठाकर की थी पिटाई, इलाज के दौरान हुयी थी मौत
  • फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये कुर्की की हो सकती है कार्रवाई

✍️परवेज अख्तर/सिवान:
गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव के निवासी व भाकपा माले के नेता जमादार मांझी की पीटकर हत्या करने के मामले में एक आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर ली है. जबकि अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही है. मालूम हो कि एक दिसंबर की रात कुछ दबंगों ने एक माले नेता को घर से जबरन उठा लिया और उसे बुलेट बाइक में घसीटते हुए जबरदस्त तरीके से उसकी पिटाई की थी. साथ हीं दबंगों ने मारपीट के बाद उसके मुंह में तरल पदार्थ पिला दिया था.जबरदस्त तरीके से पिटाई के बाद उसे अधमरा कर छोड़ दिया गया था.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2023-10-11 at 9.50.09 PM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.50 AM
WhatsApp Image 2023-10-30 at 10.35.51 AM
ahmadali
WhatsApp Image 2023-11-01 at 2.54.48 PM

इसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया था.जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया था.जहां इलाज के क्रम में 3 दिसंबर की सुबह मौत हो गयी. इस घटना को लेकर नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी ने सदर अस्पताल में घायल का फर्द बयान लिया था. इसके आधार पर जानलेवा हमला व अनुसूचित जाति जनजाति उत्पीड़न की धाराओं में पुलिस प्राथमिकी दर्ज की थी. बाद में भाकपा माले नेता के मौत हो जाने पर हत्या का धारा दर्ज करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी की जा रही थी.

इस क्रम में महाराजगंज एसडीपीओ राकेश कुमार रंजन के निर्देश पर गठित पुलिस टीम संदिग्ध ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने कल्याणपुर गांव के गणेश प्रसाद के बेटे अमरेश प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया. महाराजगंज एसडीपीओ राकेश कुमार रंजन ने बताया कि अन्य दो आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.गोरेयाकोठी थानाध्यक्ष सूरज प्रसाद ने बताया कि घटना में शामिल अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में न्यायालय से अनुमति प्राप्त कर घर के कुर्की की कार्रवाई की जायेगी.