दारौंदा में सड़क दुर्घटना में एक कि स्पॉट मौत, दूसरा घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान:
जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती स्थित एक लाइन होटल के समीप घने कोहरे के बीच अनियंत्रित पिकअप वैन ने बालू लदी खड़ी ट्रक में पीछे से टक्कर मार दिया. जिसमें घटना स्थल पर एक कि मौत हो गई.वही दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया .घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि छपरा-सिवान मुख्य मार्ग एनएच 531 धनौती स्थित एक लाइन होटल के समीप शनिवार की सुबह तीन बजे के आस-पास सड़क दुर्घटना हो गई. बताते चले कि पिकअप वैन सब्जी लाद कर उतर प्रदेश के सुरेमनपुर से आ रही थी. इसी बीच धनौती गांव के समीप चालक की आंख झपकने के बाद खड़ी बालू लदी ट्रक में टक्कर मार दिया. जिसमें गाड़ी में सवार व्यपारी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वही चालक का दोनो पैर चली गयी.

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

जिसके बाद आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पहुंचे और घायल को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है.वही मृतक की पहचान पचरुखी थाना क्षेत्र के सादिकपुर निवासी अशर्फी शाह का पुत्र संजीत कुमार के रूप में की गई.जबकि घायल की पहचान जसौली निवासी प्रदीप यादव के रूप में की गई.इधर मौत के बाद सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.इधर शनिवार की दोपहर मृतक शव उसके पैतृक गाँव पहुँचते ही पूरे गाँव के लोगों की आंखे नम हो गई. और लोग दहाड़ मार कर रोने लगे.

पिकअप वान हुई क्षति ग्रस्त

टक्कर इतनी जोड़दार थी कि पिकअप वैन का आगे का भाग की परखचे उड़ गए. जिसमे व्यपारी एवं चालक पूरी तरह से दब गए. गाड़ी में मिर्चा, टमाटर और सब्जी लदा था.

पुलिस की तत्परता से चालक की जान बची

जिस समय घटना घटी उस समय दारौंदा थाना के एएसआई ललीत कुमार रात्रि गस्ती के लिए दारौंदा पचरुखी बॉर्डर पर निकले थे.उसी दौरान घटना हो गई. जिसके बाद ललित कुमार ने दारौंदा थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह को सूचना दिया जिसके बाद थानाध्यक्ष एम्बुलेंस लेकर घटना स्थल पर पहुंच कर गाड़ी का दरवाजा तोड़ा एवं आगे की भाग को दूसरे गाड़ी से खिंचवा कर घायल व्यक्ति और मृत व्यक्ति को बाहर निकाला और सदर अस्पताल इलाज के लिए भेजा.वही मृत व्यक्ति का पंचनामा कर के पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.