गोपालगंज के कटेया में पैक्स अध्यक्ष एवं प्रबंधन की बैठक

0
baithak

परवेज अख्तर/गोपालगंज:- जिले के कटेया प्रखंड के व्यापार मंडल सामाजिक दूरी का पालन करते हुए व्यापार मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र तिवारी के अध्यक्षता में प्रखंड के सभी पैक्स अध्यक्ष एवं प्रबंधको की बैठक हुई। जिसमें सरकार द्वारा पीडीएस दुकान को पैक्सों से हटाकर नजदीकी डीलरों से संबद्ध करने का आदेश दिया गया है।

विज्ञापन
aliahmad
vigyapann
vig
web designing

बैठक में पैक्स अध्यक्ष एवं प्रबंधकों ने इस आदेश का निंदा किया। साथ ही पैक्स प्रबंधकों में सरकार के इस आदेश के खिलाफ काफी रोष दिखा। वही पैक्स अध्यक्षों ने कहा कि प्रबंधक के बिना सहयोग से गेहूं की अधिप्राप्ति करना संभव नहीं है। वही पैक्स के पीडीएस दुकान को नजदीकी डीलरों से संबंद्ध करने में संबंधित पदाधिकारी मनमानी तरीके से सरकार के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए 5 किलोमीटर की दूरी पर पीडीएस दुकानों को संबंध किया गया है।

जिसके कारण उपभोक्ता पैक्सों पर दबाव बना रहे हैं। बैठक में निर्णय लिया गया कि उपभोक्ताओं की समस्या को जल्द दूर नहीं किया गया तो 9 मई को सामाजिक दूरी का पालन करते हुए प्रखंड कार्यालय में धरना देंगे। बैठक में परशुराम पांडेय, विकास तिवारी,चंदन कुमार मिश्र, कृष्ण कुमार मिश्र, गंगाधर चौबे, बैजनाथ यादव, नितिन नवीन तिवारी,शत्रुघ्न जायसवाल,मुकेश दुबे,सुरेंद्र तिवारी व अन्य लोग उपस्थित रहे।