गोपालगंज में पुलिस ने 30.6 लीटर शराब के साथ दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

0
giraftari

परवेज अख्तर/गोपालगंज :- जिले के कटेया थाने की पुलिस ने रविवार को थाना क्षेत्र के महंथवा मोड़ के समीप पक्की सड़क पर वाहन जांच के दौरान बाइक से तस्करी के लिए लाई जा रही 30.6 लीटर देशी एवं अंग्रेजी शराब के साथ दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर थाने लाई। बताया जा रहा है कि पुलिस अवर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप कुमार एवं सुनील कुमार पुलिस बल के साथ अवैध शराब की छापेमारी हेतु क्षेत्र में भ्रमणशील थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

उसी दौरान थाना क्षेत्र के महंथवा मोड़ के समीप खटोला सिंह के घर के सामने पक्की सड़क पर सघन वाहन चेकिंग शुरू कर दी। तभी एक बाइक पर दो व्यक्ति बीच में बोरा रखे तेजी से आ रहे थे। जिन्हें बल के द्वारा रुकने का इशारा किया गया तो बाइक लेकर तेजी से भागने लगे।जिसे बल के सहयोग से खदेड़कर पकड़ा गया। नाम पता पूछने पर मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज दक्षिण मोहल्ला वार्ड नंबर 9 निवासी पंकज कुमार एवं मीरगंज ब्रह्म स्थान वार्ड नंबर 8 निवासी गणेश प्रसाद बताएं।

जब बोरे की तलाशी ली गई तो देशी शराब की 45 बोतलें एवं अंग्रेजी शराब की 120 बोतलें बरामद की गई।जो मात्रा में 30.6 लीटर थी पुलिस ने बरामद शराब एवं बाइक को जब्त करने के साथ ही दोनों शराब तस्करों को गिरफ्तार कर थाने लाई एवं अगले दिन न्यायिक हिरासत में भेज दिया।