बिहार में थोड़ी देर में आ सकता है सियासी भूचाल, आज सीएम नीतीश करेंगे अहम फैसला

0

पटना: बिहार की राजनीति में आने वाले भूचाल की भूमिका लिखी जा चुकी है। राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की नीतीश सरकार के भविष्‍य का फैसला अब कुछ ही देर में हो जाने की उम्‍मीद है। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की अध्‍यक्षता में कुछ ही देर बाद जनता दल यूनाइटेड के सभी सांसदों व विधायकों की बैठक में सरकार के भविष्‍य पर फैसला हो जाएगा।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

लगातार दूसरे दिन होगी कांग्रेस की बैठक

कांग्रेस की एक अहम बैठक आज भी होगी। प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास इसमें शामिल होंगे। बैठक में बिहार की राजनीतिक स्थिति पर मंथन किया जाएगा।

बर्खास्‍त होने के पहले इस्तीफा दे सकते हैं बीजेपी कोटे के मंत्री

एनडीए की सरकार गिरने की आशंका के बीच बीजेपी मौन है। इस बीच बड़ी खबर यह है कि अगर सरकार संकट में आता है तो बीजेपी कोटे के मंत्री बर्खास्तगी के पहले ही इस्तीफा दे सकते हैं।

आरजेडी की बैठक में हुई विधायकाें की गिनती

बिहार के राजनीतिक हालात पर चर्चा के लिए राष्‍ट्रीय जनता दल के विधायकाें की बैठक भी जारी है। बताया जा रहा है कि वहां विधायकों की गिनती भी की गई है। बैठक में विधायकाकें की गिनती से पूरा मामला स्‍पष्‍ट है। आरजेडी एनडीए सरकार गिरने की स्थिति में नई सरकार के लिए संख्‍याबल पर विधार कर रहा है।

बीजेपी छोड़ने पर नीतीश को समर्थन देगी कांग्रेस

कांग्रेस ने बीजेपी का साथ छोड़ने पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को अपना समर्थन देने की घोषणा की है। कांग्रेस के अनुसार नीतीश कुमार की सशक्‍त छवि है। वे महागठबंधन की सरकार में मुख्‍यमंत्री बने रह सकते हैं।

जेडीयू की बैठक में एनडीए सरकार के भविष्‍य का फैसला होने की उम्‍मीद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्‍यक्षता में जेडीयू सांसदों व विधायकों की बैठक पूर्वाह्न 11 बजे से होने वाली है। इसमें मुख्‍यमंत्री वर्तमान राजनीतिक हालात पर चर्चा करेंगे। बैठक में एनडीए सरकार के भविष्‍य का फैसला हो जाने की उम्‍मीद है।