रघुनाथपुर: बोलेरो की चपेट में आने से युवक की मौत, एक घायल

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के दुदहा गांव में रविवार को घने कोहरे में बोलेरो की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। मृतक दुदहा निवासी बेचू सिंह का पुत्र शैलेंद्र कुमार है जबकि घायल सिगासन साह का पुत्र निप्पू कुमार है। बताया जाता है कि रविवार की सुबह शैलेंद्र कुमार एवं निप्पू कुमार गांव में ही रघुनाथपुर-आंदर मुख्य सड़क पर खडे़ थे। इस दौरान रघुनाथपुर की ओर से तेज गति से आ रही बोलेरो ने दोनों को धक्का मार दिया, जिससे शैलेंद्र कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

जबकि निप्पू कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक बोलेरो लेकर भागने में सफल रहा। घटना की जानकारी होने के बाद काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाने को दी।स्वजन घायल को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल में भर्ती कराए, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा ली तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शैलेंद्र की मौत के बाद स्वजनों में चीत्कार

दुदहां गांव में रविवार की सुबह सड़क दुर्घटना में शैलेंद्र कुमार की मौत के बाद स्वजनों के चीत्कार से पूरा माहौल गमगीन हो गया है। शैलेंद्र की मां दुर्गावती देवी व पिता बेचू सिंह समेत अन्य स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। आसपास के ग्रामीण स्वजनों को ढाढ़स बंधा रहे थे। शैलेंद्र चार भाइयों में सबसे बड़ा था। वह घर का कमाऊ सदस्य था। कुछ दिन पूर्व कर्ज लेकर टेंट हाउस चलाकर पूरे परिवार का खर्च चलाता था।उसकी मौत से परिवार समेत आस पास के लोगों में भी शोक है।