फुलवरिया नहीं आईं राजश्री यादव, तेजस्वी की पत्नी का इंतजार करते रहे लालू के गांव वाले

0

गोपालगंज: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव शनिवार अपने गृह जिले गोपालगंज पहुंचे। माना जा रहा था कि तेजस्वी की पत्नी राजश्री यादव भी अपने ससुराल आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की बहू राजश्री यादव के नहीं पहुंचने से जिले के लोग काफी मायूस नजर आएं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

कयास लगाया जा रहा था कि विवाह के लगभग दस माह के बाद उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री यादव के साथ अपने गांव फुलवरिया जाएंगे। तेजस्वी के आने की खबर के बाद से ही गांव को दुल्हन की तरह सजाया गया था। गांव को लोगों को जबसे इसकी सूचना मिली, उनमें भारी उत्साह देखने को मिला। वे तेजस्वी-राजश्री की प्रतीक्षा करने लगे। गांव की महिलाएं राजश्री को देखने के लिए काफी उत्साहित थी।

वहीं दूसरी ओर अपने गृह जिले गोपालगंज पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम ने जिलेवासियों को कई सौगातें दी। तेजस्वी ने विकास कार्यों के लिए जिले को कुल 600 करोड़ रुपए का पैकेज दिया, जिसमें मुख्य रूप से थावे में ही मेडिकल कॉलेज की घोषणा की। तेजस्वी ने बताया कि जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल को मॉडल अस्पताल बनाने में 35.50 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इस राशि से मॉडल अस्पताल में 100 बेड, 10 आईसीयू बेड व अन्य संसाधन उपलब्ध कराए जाएंगे। आनेवाले दो सालों में मॉडल अस्पताल को और विकसित किया जाएगा।