सगी बहनों ने अपने-अपने प्रेमियों को घर बुलाया, पड़ोसी भाभी की सूचना पर पहुंच गया भाई

0

पटना: नवादा में प्रेम प्रपंच में ऐसी घटना हो गई जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। अपनी-अपनी प्रेमिका के बुलाने पर उनके घर दो युवक पहुंचे थे। इसी बीच पड़ोस की भाभी ने प्रेमिका के भाई को मामले की जानकारी दे दी। भाई पहुंचा तो युवक चारपाई के नीचे छिप गए। उसने युवकों को निकाला और पिटाई की।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

जबरदस्त पिटाई से एक युवक की हालत काफी बिगड़ गई। पिटाई की सूचना पर पहुंचे एक अन्य युवक की भी पिटाई की गई। भाई ने पिटाई करने के साथ ही पुलिस को घर में चोर घुसने की सूचना दी। पुलिस पहुंची और गंभीर रूप से जख्मी एक प्रेमी को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। अन्य दो युवकों को पुलिस पकड़कर नगर थाना ले गई है। घटना बुधवार शाम नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है।

सदर अस्पताल में इलाजरत आईटीआई शिवनगर के रहने वाले अमित कुमार उर्फ चिंटू के अनुसार प्रेमिका ने फोन कर घर बुलाया था। वहीं, प्रेमिका की बहन ने भी अपने प्रेमी छोटू कुमार को मिलने के लिए बुला लिया था। इसी बीच प्रेमिका का भाई पहुंच गया। युवकों को देखकर वह आग बबूला हो गया और मारपीट करने लगा।

वहीं, मारपीट की सूचना मिलने पर प्रेमी अमित कुमार का साथी बबलू कुमार भी पहुंच गया। इस पर उसकी भी पिटाई कर दी गई। चिंटू ने बताया कि हमने हमले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पहुंचकर हमें मुक्त कराया और इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गई। युवकों को पहले चोर बताया गया। बाद में पुलिस ने कॉल डिटेल निकाला और चोर नहीं पाए जाने पर छोड़ दिया।घायल युवक ने बताया कि 1 साल से दोनों के बीच प्यार मोहब्बत चल रहा था। दोनों का अक्सर मिलना जुलना होते रहता था।

इधर, घर मालिक ने थाना में आवेदन देकर तीनों पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया है, ‘भाभी से सूचना मिली कि तीन लड़के चोरी की नीयत से घर में घुसे हैं। इसके बाद दुकान से घर पहुंचे तो देखा कि 3 लड़के पलंग के नीचे छिपे हुए हैं। बाहर निकालने पर तीनों मारपीट पर उतारू हो गए। हाथापाई में तीनों को चोट आई। फिर हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी और तीनों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया।

घर में चोर घुसने की सूचना पर गश्ती पर रहे एसआई निरंजन कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने बताया, ‘सूचना मिली थी कि एक घर में तीन चोर घुसे हैं। इसके बाद पहुंचे तो देखा कि एक घायल है। तत्काल घायल को इलाज के लिए लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जबकि अन्य दोनों को नगर थाना भेज दिया गया है।