मिली सफलता :- पुलिस से छीनी गयी रिवाल्वर बरामद, रौजा व कथक गौर में एसपी व एसडीपीओ ने संभाली कमान

0
revolver baramad

चार महिला समेत 28 उपद्रवीयों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

परवेज अख्तर/सिवान : जिले के जी. बी.नगर थाना क्षेत्र में रौजा व कथक गौर में शराब माफियाओं के ठिकाने पर सोमवार को छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने जबरदस्त हमला कर बोल दिया। इस दौरान पुलिस व शराब माफिया के बीच हुई हिंसक झड़प हो गई। हुए इस हिंसक झड़प में उत्पाद विभाग के कई पुलिसकर्मी समेत जी.बी.नगर थाने में पदस्थापित अवर निरीक्षक बिमलेश कुमार, सहायक अवर निरीक्षक कल्लू रजक समेत अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान उपद्रवियों ने जी.बी. नगर थाने में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक घायल कल्लू रजक की सर्विस रिवाल्वर भी छीन लिया था।घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति को आंशिक रूप से सामान्य कर लिया। उसके बाद तुरंत पुलिस कप्तान अभिनव कुमार भी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। श्री कुमार के पहुंचते ही स्थिति पूर्ण रूप से सामान्य हो गई तथा पुलिस कप्तान के नेतृत्व में घटनास्थल पर मौजूद अतिरिक्त पुलिस बल समेत कई थानों की पुलिस पदाधिकारी छापेमारी में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने चार महिला समेत 28 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया।

police or gramin

उधर कथक गौर गांव के एक घर के सामने भुसवल से पुलिस ने सहायक अवर निरीक्षक कल्लू रजक से छीनी गई रिवाल्वर को भी बरामद कर लिया है। उधर अन्य  उपद्रवियों की गिरफ्तारी के लिए जी.बी नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह के नेतृत्व में गांव व आसपास के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी जारी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस गिरफ्तार सभी उपद्रवियों से पूछताछ कर रही है।