हरपुर में लोगों में बांटा मास्क और सेनेटाइजर

0
mask vitran

परवेज़ अख्तर/सिवान : बिहार भाजपा कार्यसमिति के सदस्य व पूर्व मध्य रेलवे मंडल में सदस्य रामेश्वर सिंह ने रविवार को प्रखंड क्षेत्र के हरपुर गांव में पीएम के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया। इस मौके पर जरूरमन्दों के बीच मास्क, गमछा और सेनेटाइजर आदि का वितरण किया। कहा कि कोरोना महामारी सेवा पीएम के जन्मदिन पर हमने गरीबो का जरूरमन्दों की सेवा करने का संकल्प लिया है। लोगों की सेवा लगातार की जा रही है। लोगों से कहा कि कोरोना महामारी से बचाव बहुत जरूरी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

ऐसे में हम एक-दूसरे के बीच दूरी बनाकर ही रहें तो ठीक रहेगा। रघुनाथपुर विधानसभा क्षेत्र से अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि उनका एनडीए प्रत्याशी के तौर पर यहां से चुनाव लड़ना निश्चित है। कहा कि यहां की जनता का भरपूर प्यार और स्नेह मिल रहा है। कहा कि क्षेत्र की जनता स्वच्छ और बेदाग छवि को ही अपना विधायक बनाना चाहती है। राजद विधायक पर हमला करते हुए कहा कि पिछले पांच साल में उन्होंने विकास का कोई ऐसा काम नहीं किया, जिससे यहां की जनता की भलाई हुआ हो।

कहा कि टारी-नेवारी भाया गभीरार की सड़क और हरनाथपुर-निखती कला की सड़क आज तक नहीं बना। रेफरल अस्पताल की जर्जर स्थिति और जलजमाव से निजात नहीं दिला सके। एडिशल पीएचसी की स्थिति भी बदतर है। मौके पर प्रखंड भाजयुमो अध्यक्ष रविदीप सिंह उर्फ छोटे सिंह, दीनबंधु दुबे, प्रणय सिंह, आसकरण सिंह उर्फ राजू सिंह, नर्वदेश्वर पांडेय, मृत्युंजय पटेल, फिरोज खान, रमेश सिंह व गप्पू सिंह थे।