तेजस्वी यादव के जन्मदिन को लेकर RJD ने समर्थकों-शुभचिंतकों को दी ये सलाह, जानिए….

0

पटना: बिहार में 10 नवंबर को विधानसभा चुनाव का रिजल्ट है। उशके एक दिन पहले महागठबंधन के सीएम प्रत्याशी तेजस्वी यादव का जन्मदिन है। राजद ने अपने नेता तेजस्वी के जन्मदिन को लेकर भी अपने नेताओं-कार्यकर्ताओं को लेकर नया गाइडलाइ जारी किया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

राजद की तरफ से जारी निर्देश में बताया गया है कि सभी शुभचिंतकों व समर्थकों से विनम्र अनुरोध है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के अपने जन्मदिन को सादगी से मनाने के निजी निर्णय का सम्मान करते हुए आप घर पर ही रहें और आवास आकर व्यक्तिगत रूप से बधाई देने से बचें।10 को मतगणना हेतु अपनी सजग उपस्थिति क्षेत्र में बनाए रखे।

राजद ने अपने कार्यकर्ताओं को चेताया

राजद ने ऑफशियिल ट्वीट कर अपने कार्यकर्ताओं को सचेत किया है।तेजस्वी यादव की तरफ से कहा गया है, राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी आए आपकी राजनीति की परिधि अथवा केंद्र में, लक्ष्य अथवा मार्ग में केवल जन, जन सुविधा और जन उत्थान ही हैं और रहेंगे।

हर्ष फायरिंग बर्दाश्त नहीं

अगले ट्वीट में कहा गया है कि राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें- 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है। अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा।

जानिए राजद को चेतावनी जारी करने की नौबत क्यों आई?

दरअसल,तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी राजद को लगता है कि चुनाव परिणाम के दिन महागठबंधन की जीत होती है तो पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर जुलूस निकालेंगे और हर्ष फायरिंग कर सकते हैं। ऐसे में फिर से पार्टी की छवि पर एक फिर से दाग लग सकता है।ऐसे में समय रहते ही सभी कार्यकर्ताओं को एहतितायत बरतने का निर्देश दिया गया है।