RJD के प्रदेश अध्यक्ष का सुर बदला…कहा- नीतीश जी जो आपका समर्थन नहीं करता है उसको हटाइए….हम आपके साथ हैं….JDU भी नरम…क्या हैं मायने ?

0

पटना: राजद प्रदेश अध्‍यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार इससे मना कर चुकी है। लेकिन यह भी कह दिया है कि राज्‍य चाहे तो अपने स्‍तर से जनगणना करा सकती है। नीतीश कुमार जी अब देर नहीं करें। जरूरत पड़ेगी तो इस राज्‍य का सबसे बड़ा दल इस मुद्दे पर उनका समर्थन करेगा। साथ ही उन्‍होंने भाजपा को लेकर भी बयान दिया। बुधवार के बाद गुरुवार को भी जगदानंद सिंह ने ये बातें दोहराई। कहा कि तेजस्‍वी के नेतृत्‍व में बिहार का सबसे बड़ा दल आपके साथ है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

बुधवार को पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर पार्टी की बैठक में शामिल होने पहुंचे जगदानंद सिंह ने कहा कि दो-दो बार बैठक की। दिल्‍ली का चक्‍कर भी लगाया लेकिन केंद्र सरकार जातीय जनगणना कराने को राजी नहीं हुई। लेकिन यह भी कह दिया कि राज्‍य चाहे तो जनगणना करा सकती है। तो ये निर्णय इनको लेना है। सभी दलों की सहमति है कि जातीय जनगणना होनी चाहिए। बिहार की जनता की प्रतिनिधि सभा की यह सर्वानुमति है। नीतीश कुमार बहानेबाजी बंंद करें। जनता को बेवकूफ बनाना बंद करें। अब जातीय जनगणना की रूपरेखा तैयार करें। वहीं गुरुवार को उन्‍होंने कहा कि जो मंत्री सहयोग नहीं कर रहे, उन्‍हें हटाएं।

राजद प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार जी अब हिम्‍मत दिखाइए। यह कहने पर कि नीतीश कुमार जातीय जनगणना को तैयार हैं लेकिन एक पार्टी की वजह से इसमें दिक्‍कत आ रही है। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी पार्टी नहीं है, सरकार का अंग है। सरकार का मुखिया काैन है। यदि जरूरत पड़ी ताे बिहार का सबसे बड़ा दल और महागठबंधन इस बिंदु पर सरकार का समर्थन करने को तैयार है।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here