सड़क हादसे में बाइक सवार डॉक्टर समेत दो की दर्दनाक मौत

0

प्रवेज़ अख्तर/सिवान- सीवान से बड़ी दुःखद खबर है यहाँ के प्रसिद्ध वैद्य वीरेंद्र उपाध्याय के बड़े लड़के डॉ किसलय की गुरूवार की शाम एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी इस भीषण सड़क हादसे में किसलय के साथ उसके एक मित्र की भी सोपत डेथ हुयी है। दोनों के मौत की खबर जैसे ही आई पूरा सीवान जिला शोकाकुल हो उठा सदर अस्पताल से लेकर वैद्य वीरेंद्र उपाध्याय के घर तक लोगों का तांता लग गया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

bikehadsainsiwan

मिली जानकारी के अनुसार, सीवान शहर के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के नयी बस्ती मालवीय नगर मुहल्ला निवासी और बिहार के प्रसिद्द वैद्याचार्य वैद्य वीरेंद्र उपाध्याय के बड़े पुत्र डॉ किसलय अपने मित्र व मुहल्ला निवासी पंकज रस्तोगी के साथ किसी न्योता में गये। जहाँ से शाम में वापस लौटने के समय गौतम बुद्ध नगर तरवारा थाना क्षेत्र के माधोपुर स्थित विद्यालय के पास उनकी बाइक को एक अनियंत्रित स्कॉर्पियों ने टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी वहीं एक का शव स्कुल की इमारत के दो मंजिले पर जा कर फंस गया।

bikehadsa

घटना की जानकारी मिलने के बाद गौतम बुद्ध नगर तरवारा थाना पुलिस ने मौके पर पहुँच दोनों क्षत-विक्षत हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा। अस्पताल में शवो के आते ही पुरे शहर में मातम छा गया. जिले भर के लोगों के लिए अति सम्मानित वैद्य जी के पुत्र की हादसे में मौत से पूरा शहर शोकाकुल हो गया और लोग ढाडस बधाने अस्पताल और वैद्य जी के घर पहुँचने लगे. मृतक डॉ किसलय की डेढ़ साल पूर्व ही शादी हुयी थी. उनकी मौत से परिजनों का हाल बेहाल है. जहाँ माँ पत्नी और बहन रोते रोते मुर्च्छित हो जा रहीं हैं।

bikehadsainsiwann

वहीं छोटा भाई डॉ शशांक अचेतावस्था में चले गये हैं जबकि वैद्य जी इस कदर सदमे हैं कि अपने पोते को गोद में लिए कुर्सी से जड़ हो गये हैं. बता दें कि दुर्घटना में स्कार्पियो चालक और उसमे सवार एक कैंसर के मरीज समेत कुल तीन लोग भी चोटिल हुए हैं।