अभी-अभी : लूट कांड में विफल होने पर अपराधियों ने सेल्समैन को मारी गोली, हालत गंभीर

0

परवेज अख्तर/सीवान:

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इन दिनों सीवान में अपराधिक घटनाएं अपने उरूज पर है। इसके बावजूद सक्रिय अपराधियों पर शिकंजा कसने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। सक्रिय अपराधी  संपूर्ण जिले में कहीं न कहीं खुलेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं के बाद से फिर सीवान एक बार चर्चा में आ गया है।

इसी कड़ी में जिले के पचरुखी थाना क्षेत्र के सुपौली व चमुखा गांव के बीच सक्रिय अपराधियों ने शनिवार की रात्रि एक सेल्समैन से लूट के प्रयास में विफल होने पर गोली मार दी।जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद शातिर अपराधी विपरीत दिशा की ओर आसानी से भाग निकले। ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने आनन-फानन में उसे इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां खबर प्रेषण तक घायल सेल्समैन का इलाज जारी था।

parchi

अपराधियों के गोली के शिकार रामसुंदर सिंह (30 वर्ष) है जो फलपूरा गांव निवासी बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि राम सुंदर सिंह जिला मुख्यालय के एक चर्चित दुकान पर सेल्समैन का काम करते हैं। दुकान बंद कर घर जाते समय उपरोक्त स्थान पर ओवरटेक कर अपराधियों ने उनसे लूट करने का प्रयास किया। परंतु लूट के प्रयास में विफल होने पर बौखलाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी। खबर लिखे जाने तक घायल सेल्समैन का बयान लेने सदर अस्पताल में पुलिस नहीं पहुंची हुई थी।