उत्पाद विभाग की टीम को देखकर तालाब में कूदा शराब तस्कर, बाईक पर शराब लादकर नेपाल से आ रहा था, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

पटना: मधुबनी में पुलिस को देखते ही एक शराब तस्कर तालाब में कूद गया और छोड़ देने की गुहार लगाने लगा। मामला मधवापुर थाना क्षेत्र के भारत नेपाल सीमा के पास ब्रह्मपुरी गांव का है। जहां एक तस्कर मधुबनी उत्पाद पुलिस टीम को देखकर तालाब में कूद गया। वह बीच तालाब में जाकर पुलिस से छोड़ देने की विनती करने लगा। जिसे देख आसपास के सैकड़ों लोग तालाब किनारे पहुंच गए और नजारा देखने लगे।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

दरअसल, मधुबनी उत्पाद पुलिस की टीम सब इंस्पेक्टर बबलू कुमार के नेतृत्व में ब्रह्मपुरी गांव पहुंची। उसी दौरान एक तस्कर बाइक पर शराब लादकर नेपाल से भारत में प्रवेश कर रहा था। जैसे ही तस्कर की नजर पुलिस पर पड़ी, वह बाइक को छोड़कर तालाब में कूद गया। जिसके बाद उत्पाद पुलिस ने तालाब को चारों तरफ से घेर लिया। तस्कर खुद को घिरता देख तालाब के बीच पानी में जाकर पुलिस को हाथ जोड़कर छोड़ देने की विनती करने लगा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने तस्कर को तालाब से निकाला और गिरफ्तार किया।

इस दौरान उत्पन्न कौतूहल को देखने गांव के सैकड़ों लोगों की भीड़ तालाब किनारे जुट गई। गिरफ्तार तस्कर की पहचान साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा गांव निवासी रामसागर यादव का पुत्र शम्भू कुमार के रूप में हुई है। तस्कर के पास से बाइक पर 50 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद किया गया। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी की ब्रह्मपुरी के रास्ते नेपाल से शराब तस्करी की जाने वाली है। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई । शराब और बाईक को जब्त कर गिरफ्तार तस्कर को जेल भेजा जा रहा है।