रघुनाथपुर में पोखर से शव मिलने से सनसनी, पिछले कुछ दिनों लापता था युवक

0

परवेज अख्तर/सीवान:
जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के बडुआ गांव में पंचायत भवन के पास पोखरे में गुरुवार को सुबह 5 बजे के करीब एक शव तैरता देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई. शव की पहचान गांव के ही स्वामीनाथ पटेल का 37 वर्षीय पुत्र प्रभात कुमार के रूप में हुई. धीरे धीरे यह खबर आस पास के गांव में भी फैल गई. इसी बीच पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस भी अपने दल बल के साथ पहुंच गई. पुलिस और ग्रामीणों के सहयोग से शव को पोखरे से निकला गया. वही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि मृतक पिछले कुछ दिनों से घर से गायब था जिसके लिए घरवाले अपने स्तर से काफी खोजबीन किए. परंतु पता नही चल सका. गुरुवार को पता चला की लापता का शव पंचायत भवन के पास पोखरे में पड़ा हुआ है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

परिजनों का हुआ रो रो कर बुरा हाल

पिछले कुछ दिनों से लापता बेटे की मौत की खबर सुन माता दीपा देवी और पिता स्वामीनाथ पटेल का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. वहीं घटना के बाद परिजनों को ढांढस बंधाने वालो का तांता लग गया. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अपने पिता के साथ खेती गृहस्थी में हाथ बटाता था. अभी शादी नही हुई थी. मृतक पांच भाई था जिसमे एक भाई की पहले ही मौत चुकी है.

किसी से कोई बैर की पुष्टि नही

बडुआ गांव निवासी स्वामीनाथ पटेल की बेटे प्रभात कुमार पटेल की मौत के वजहों का पता नही चल सका है और ना ही किसी से निजी बैर होने की पुष्टि हुई है. हालांकि मौत के वजहों का पता  लगाने के लिए पुलिस अपने स्तर से जांच शुरू कर दी है पर फिलहाल मौत डूबने से हुई या कुछ कारण है स्पष्ठ नही हो सका है.