सिवान: गोली मारकर हत्‍या के बाद भाग रहे अपराधी को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले में मॉब लिंचिंग की बड़ी वारदात हुई है। गोली मारकर हत्‍या के बाद भाग रहे आरोपित को लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला। मॉब लिंचिंग का शिकार कुख्‍यात ओम प्रकाश गोंड है। उसपर शराब तस्‍तकरी समेत हत्‍या के दो मामले दर्ज हैं। वह कुछ माह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया था। ओम प्रकाश गुरुवार की सुबह सत्‍यदेव गोंड की गोली मारकर हत्‍या करने के बाद भागने के दौरान ग्रामीणों के हत्‍थे चढ़ गया। गांव के लोग काफी आक्रोशित हैं। घटना सिवान के आंदर थाना क्षेत्र की कुशहरा पंचायत के मीरपुर गांव में हुई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

बताया जाता है कि सत्‍यदेव गोंड और ओम प्रकाश गोंड आपस में चाचा-भतीजा हैं। ओम प्रकाश रिश्‍ते में सत्‍यदेव का भतीजा था। मीरपुर गांव में रघुनाथपुर के राष्‍ट्रीय जनता दल विधायक हरिशंकर यादव के घर के सामने ही सत्‍यदेव का घर है। आज सुबह पैसे को लेकर कोई विवाद हुआ इसके बाद ओमप्रकाश ने सत्‍यदेव गोंड की सीने में गोली मार दी। हत्‍या के बाद वह भागने लगा। इस बीच हत्‍या से गुस्‍साए गांव के लोगों ने उसे घेर लिया तथा लाठी-डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

गांव वालों के अनुसार ओम प्रकाश के साथ एक अन्य बदमाश भी था जो भाग कर गांव के यादव टोला में छुप गया है। आक्रोशित लोग उसकी तलाश कर रहे हैं। वहीं पुलिस भी उस अपराधी की तलाश में लगी है ताकि उसे भीड़ के आक्रोश से बचाया जा सके।इस बीच पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंच गई है। उसने दोनों शवों को कब्‍जे में ले लिया है। मृतक ओम प्रकाश के पास से 12 कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस उस पिस्‍टल की तलाश कर रही है जिससे सत्‍यदेव को गोली मारी गई।