सीवान: समाधान यात्रा में मौसम के व्यवधान भी नहीं रोक सके ‘निजाम’ के पैगाम

0

खराब मौसम के कारण एक घंटे की देरी से पहुंचे सीएम

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार की दोपहर पचरुखी प्रखंड के सुपौली गांव पहुंचे और यहां जीविका दीदियों से संवाद किया। नलजल योजना की वास्तविकता को जांचा। इसके बाद उन्होंने गांव के तीन वार्डों में भ्रमण कर आमजन से बातचीत की और उनकी समस्याओं को मन से सुनते हुए आश्वासन दिया। मौसम ने कुछ देर के लिए मुख्यमंत्री के समाधान यात्रा में व्यवधान डालने की कोशिश की इस कारण वे अपने कार्यक्रम में एक घंटे की देरी से पहुंचे लेकिन अपने जनप्रतिनिधि से मिलने की आस स्थानीय लोगों में इस कदर थी कि वे कड़ाके की ठंड में भी मुख्यमंत्री की एक झलक पाने को उत्सुक दिखे और मौसम की खलल धूप निकलने के साथ ही गायब हो गई। लोगों के उत्साह के आगे ठंड भी फिकी महसूस हो रही थी। मुख्यमंत्री का काफिला जैसे ही सुपौली गांव पहुंचा लोगों ने अपने मुख्यमंत्री का तालियों के साथ गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। यहां महिलाओं की भीड़ भी काफी देखने को मिली।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

हमारा पीएम कैसा हो…. के नारे

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब सुपौली गांव पहुंचे तो जनता ने दिल खोल कर उनका स्वागत किया। नीतीश कुमार को देख कर उनके समर्थकों ने हमारा पीएम कैसा हो आदि नारेबाजी की। इसके बाद नीतीश कुमार ने जीविका दीदियों से सबकुछ ठीक है ना पूछ कर यह जाना कि उन्हें काम करने में कोई समस्या तो नहीं हो रही है।

सोनवर्षा में देर शाम तक डटे रहे कई गांव के युवा

सोनवर्षा में सीएम के भ्रमण का समय एक बजे के पूर्व था लेकिन मौसम में खराबी के कारण सीएम सुपौली में ही देरी से पहुंचे। इस कारण सोनवर्षा के लोगों को कुछ ज्यादा इंतजार करना पड़ा लेकिन इस गांव के साथ आसपास के युवा सीएम की एक झलक पाने को उत्सुक रहे और देर शाम तक सीएम का इंतजार किया। सीएम जब मदरसा में निरीक्षण के बाद गांव में पहुंचे तो ग्रामीणों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद सीएम ने यहां नलजल के पानी टंकी की जांच की।
साभार दैनिक जागरण

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here