मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहुंचे फरियादी में छह पाये गए कोरोना संक्रमित…सभी को पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स स्थित कोविड सेंटर भेजा गया….

0

पटना: मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंचे 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मामला सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. दरअसल मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आने वाले फरियादियों की कोरोना जांच कराई जाती है इसी दौरान आज 6 फरियादियों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

मुख्यमंत्री सचिवालय परिसर में प्रत्येक सोमवार को जनता दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। जनता दरबार में आने से पूर्व फरियादियों की उनके ही जिले में आरटीपीसीआर जांच की जाती है। रिपोर्ट निगेटिव रहने पर ही उन्हें यहां आने की अनुमति होती है। पूर्व की व्यवस्था के अनुसार, आरटीपीसीआर रिपोर्ट वाले व्यक्ति को सीधे कार्यक्रम स्थल पर जाने की अनुमति होती थी लेकिन राज्य में तेजी से फैल रहे काेरोना संक्रमण के मामलों को ध्यान में रखते हुए आज पहली बार कार्यक्रम स्थल पर जाने से पूर्व भी एंटिजन किट से जांच शुरू की गई।

जांच के दौरान औरंगाबाद जिले के एक फरियादी के संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद परिसर में हड़कंप मच गया। इसके बाद जनता दरबार में पहुंचे सभी 220 फरियादियों की जांच की गई, जिसमें से छह व्यक्ति संक्रमित पाए गए। संक्रमित फरियादियों में से नवादा जिले के दो तथा औरंगाबाद, नालंदा, गोपलगंज और रोहतास जिले के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। इसके बाद परिसर में उपस्थित चिकित्सकों की टीम ने इन संक्रमितों को पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स स्थित कोविड सेंटर भेज दिया, जहां उन्हें आइसोलेशन में रखकर इलाज किया जाएगा।